चम्पवात14 जनवरी : उत्तराखंड के अंडर-16 क्रिकेट खिलाड़ियों को लिए जल्द शुरू होने जा रहा है देवभूमि विंटर क्रिकेट कप . देवभूमि विंटरकप में अंडर-16 के खिलाडी ही भाग ले सकते है यह एक प्राइज मनी टूर्नामेंट है .

इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाडियों के लिए कई प्राइज भी रखा गया है. साथ ही विजेता टीम को 21 हजार रूपये तथा एक बड़ा चमचमाती हुई ट्राफी दिया जायेगा इसके अलावे उपविजेता टीम को 11रूपये साथ एक चमचमाती हुई ट्राफी दिया जायेगा . इसमें भाग लेने वाले खिलाडियों के लिए कई फेसेलिटी दी जाएगी जैसे ,रूम दिया जायेगा वह भी हिमालयन होम स्टे में ,फ़ूड में ब्रेक फ़ास्ट ,लंच ,डिनर ,लेमोनड्रिंक ,टी एंड बिस्कुट इत्यादि .

टूर्नामेंट एसजी के सफ़ेद गेंद से खेला जायगा साथ यह टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी टीम को कलर ड्रेस दिया जायेगा . टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को भी पुरस्कार दिया जायेया . प्रतेक मैच में मैन ऑफ़ द मैच बननेवाले खिलाडियों को एक ट्राफी ,बेस्ट बॉलर को स्पीक्स शूज , बेस्ट बैट्समैन को इंग्लिश विलो बैट , मैन ऑफ़ द मैच को ट्रैक सूट विथ ट्राफी , मैंनेऑफ़ द सीरिज ट्रैक सूट विथ ट्राफी ,बेस्ट फील्डर ट्रैक सूट ,और बेस्ट विकेट कीपर को कीपिंग ग्लव्स दिया जायेगा .