पटना 14जनवरी : राजधानी पटना के डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में बीते 12 जनवरी से शुरू हुई क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए स्पेशल मास्टर क्लास में आज बैटिंग के सम्बंधित जानकारी खिलाड़ियों को दी गई। डीएमएस क्रिकेट एकेडमी के टेक्निकल डायरेक्टर विश्वजीत मुखर्जी के देख-रेख में शरू हुई स्पेशल मास्टर क्लास में खिलाड़ियों को लगातार ट्रेनिंग दिया जा रहा है।

श्री मुखर्जी ने बताया की आज खिलाड़ियों को बल्लेबाजी के कई टिप्स दिए गए जिसमे सबसे पहले बैटिंग स्टांस से शुरू किया गया। इसके साथ ही खिलाड़ियों को बल्लेबाजी के कई टिप्स दिए गए। पुल शॉर्ट्स ,कट शॉर्ट्स ,स्वीप शॉर्ट्स ,इत्यादि कई टिप्स दिए गए। आपको बता दे की इससे पहले खिलाड़ियों को इस स्पेशल मास्टर क्लास में योयो टेस्ट ,मेंटलटफनेश की भी कराया जा चूका है।

 

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी पटना के हेड रोहित यादव ने बताया की अब डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में बॉलिंग मशीन भी लगा दिया गया है जिससे खिलाड़ियों को इसका भी भरपूर मदद मिलेगा। बॉलिंग मशीन से अगर एकेडमी के अलावे कोई अन्य खिलाडी प्रैक्टिस करना चाहता है तो वह भी कर सकता है। बॉलिंग मशीन से प्रैक्टिस करने या उससे सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए डीएमएस क्रिकेट एकेडमी के बिहार हेड रोहित यादव से संपर्क कर सकते है :6204608062