शिवहर 14 जनवरी : जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के इक्कीसवें मैच में आज सुबह नेशनल क्रिकेट क्लब‌ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवरों में 8 विकेट के नुक़सान पर 122 रनों का स्कोर खड़ा किया ।

स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाज कमलेश यादव ने 5 ओवर में 1 मेडेन के साथ मात्र 6 रन देकर 2 खिलाड़ियों को आउट किया । टीम की तरफ से रौशन एवं शिवम ने भी दो दो विकेट लिया । नेशनल क्रिकेट क्लब‌ की तरफ से मात्र केशव ने एक अच्छी पारी खेली और 32 रन बनाए ।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी स्टार क्रिकेट क्लब के दोनों ओपनर बल्लेबाज हर्ष नंद और सुधीर पांडेय ने क्रमशः 40 और 38 रनों की बेहतरीन पारी खेली और अपनी टीम की जीत को सुनिश्चित कर दिया । स्टार क्रिकेट क्लब ने यह मैच 18.4 ओवरों में हीं 7 विकेट से यह मैच जीत लिया । इस जीत के साथ हीं स्टार क्रिकेट क्लब अगले राउंड में पहुंचने वाली पुल D की पहली टीम बन गयी ।

आज के मैच के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार स्टार क्रिकेट क्लब के गेंदबाज कमलेश यादव को दिया गया । यह पुरस्कार जिला हेमन टीम के पूर्व कैप्टन श्री लोकनाथ मिश्रा जी के द्वारा प्रदान किया गया । मैच के दौरान विभिन्न क्लबों के सचिव, अध्यक्ष, जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, क्लब प्रतिनिधि अनिल कुमार झा, अजीत कुमार सिंह इत्यादि उपस्थित थे ।

दिनांक 15/01/2021 पुल D के चौथे मैच में कल पिपराही क्रिकेट क्लब एवं यंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला होगा ।

शिवहर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री शिशिर ‌कुमार ने बताया कि जगदीश नन्दन सिंह चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा प्रायोजित एवं शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ‌जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के सभी मैचों के लाईव स्कोरिंग का आनंद शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाईट sheohardca.com पर जाकर उठाया जा सकता है ।