मुरादाबाद 15 जनवरी : मुरादाबाद स्पोर्ट्स एसोसिएसशन द्वारा आयोजित इंटर क्लब अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो मैदान में दो अलग-अलग मुकाबले खेला गए। पहले मुकाबले में डीसीए ब्लैक ने डीसए ब्लू को तथा डीसए वाइट ने डीसीए रेड को पराजित किया।

पहला मुकाबला एमपीएस के मैदान में खेला गया जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसए ब्लैक की टीम अमन के शानदार 122 रनो के शतकीय पारी और केशव के नाबाद 46 रनो के मदद से 40 ओवर में 271 रन बनाया। जबाबी पारी में डीसए ब्लू की टीम विवान के 31 और वंश के 30 रनो के मदद से पूरी टीम सिर्फ 149 रन बनाकर ढेर हो गया। गेंदबाजी में नमन ने 32 रन देकर चार विकेट झटके।

दूसरा मुकाबला सूर्यांश स्कूल मैदान पर डीसए रेड और डीसीए वाइट के बिच खेला गया जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसए रेड की टीम सिद्धांत के 43 रन के मदद से 106 रन बनाकर सिमट गई। गेंदबाजी में आदित्य मालिक और अभिमन्यू ने दो -दो विकेट झटके।

जबाब में उत्तरी डीसए वाइट की टीम 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे यश राज ने नाबाद 29 रन और कमीर ने 28 रन बनाया। आज के अम्पायर में रज्जन और शरीफ थे वही स्कोरिंग में जुवैर और चंदू थे।

आज के मैच में डीएसए सचिव एवं पूर्व रणजी खिलाडी विजय गुप्ता ,डीएसए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं पूर्व रणजी खिलाडी सुबोध गुप्ता ,आदित्य रस्तौगी ,प्रदीप टंडन ,बदरुद्दीन ,दानिश, शाहिद और मोबिन आदि उपस्तिथ थे।