Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में मरकरी सुपर साइन ने मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब को हराया।

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में मरकरी सुपर साइन ने मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब को हराया।

by Khelbihar.com

कैमूर 15 जनवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे सीनियर डिवीजन लीग मैच में आज का मैच मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब एवं मरकरी सुपर साइन के बीच खेला गया।मौसम साफ ना होने के कारण यह मैच 35-35 ओवरों का खेला गया।पहले टॉस जीतकर मरकरी ने फील्डिंग करने का फैसला किया ।।

पहले बैटिंग करते हुए प्रिंस सिंह 102 रन शिवम 32 पीयूष 65 के योगदान के बदौलत मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब ने 34.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 244 रनों का लक्ष्य रखा।मरकरी की ओर से हर्ष ने 5 शिवमणि ने 2 दीपक ने 2 विकेट लिए।

जवाब में बड़े अपने एक खिलाड़ी के घायल होकर रिटायर्ड होने के कारण लक्ष्य का पीछा करते हुए मरकरी की पारी 27.2 ओवरों में 120 रनो पर समाप्त हो गई, जिसमें शिवम ने 27 रनों की पारी खेली। मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब की ओर से सलमान ने 4 प्रिस ने 2 प्रभाकर ने 2 एवं आनंद ने 1 विकेट लिए ।

आज का मैन ऑफ द मैच प्रिंस सिंह को उनके ऑलराउंड खेल प्रदर्शन के लिए कैमूर जिला के पूर्व खिलाड़ी संजय श्रीवास्तव जी के द्वारा दिया गया। आज के अंपायर सूर्यभान,भानु पटेल एवं स्कोरर सौरव रहे। इस मौके पर स्टेडियम में सैकड़ों दर्शक मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!