Home Bihar सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 में बिहार टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक।।

सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 में बिहार टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक।।

by Khelbihar.com

चेन्नई 15 जनवरी: बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 में बिहार ने लगाया जीत की हैट्रिक,पहले अरूणाचल प्रदेश को 18 रनों से,सिक्किम को 8 विकेट से तथा आज मेघालय को 6 विकेट से पराजित कर बिहार ने जीत का हैट्रिक लगा दिया है।।

चेन्नई के एसएसएन कॉलेज मैदान में शुरू हुई आज बिहार और मेघालय के मुकाबले में बिहार ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले गेंदबाजी करते हुए बिहार के गेंदबाजो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मेघालय को सिर्फ निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 89 रन ही बनाने दिए । जिसके जबाब में बिहार की टीम ने 6 विकेट से लक्ष्य को हासिल कर लिया।।हालांकि इस छोटे से लक्ष्य को भी हासिल करने में बिहार को काफ़ी संघर्ष करना पड़ा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मेघालय के कप्तान पुनीत ने सबसे ज्यादा 16 रन, दीपू और लेरी 13-13 रन,संजय और अभय नेगी ने 11-11 रन का योगदान किया इसके अलावे कोई भी खिलाड़ी दहाई अंक तक रन नही बना सका।

बिहार के ओर स्व गेंदबाजी करते हुए अशुतोष अमन अमन 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट,समर क़ादरी 4 ओवर में 18 रन देकर 1 विकेट, शशिम राठौर 4 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट और ए राज ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट झटके।

जबाब में उतरी बिहार के टीम की शुरुआत अच्छी नही रही और मंगल महरूर 8 रन बनाकर चलते बने, 33 के स्कोर पर बाबुल कुमार भी 1 रन बनाकर कर आउट हो गया।अच्छी फॉर्म में दिख रहे शशिम राठौर ने भी 33 रनों की पारी खेली लेकिन यह भी बिहार को 49 रन पर छोड़ चले। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे शकिबुल गनि और आकाश राज ने सूझ भुझ के साथ बल्लेबाजी की लेकिन आकाश 15 रन बनाकर आउट हुए ,पर सकीबुल ने 31 रन बनाकर  बिहार को 6 विकेट से हैट्रिक जीत दिला दी।

Related Articles

error: Content is protected !!