Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग अब 28 जनवरी से तीन मैदान पर आयोजित होगा।

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग अब 28 जनवरी से तीन मैदान पर आयोजित होगा।

by Khelbihar.com

मोतिहारी 15 जनवरी: ईस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि “रन फॉर पीस” (अहिंसा दौड़) की वजह से जो लीग मैच 15 जनवरी से प्रस्तावित था, को 27 जनवरी तक स्थगित कर दिया गया है।

अब मैंच 28 तारीख से तीन जगह पर शुरू किए जाएंगे। मोतिहारी में ए डिवीज़न , ढाका में बी डिवीजन, और सुगौली में सी डिवीजन के मैच खेले जाएंगे ।ग्राउंड की तैयारी चल रही है या यूं कहें कि पूरी ही गई है।

पिछले वर्ष भी ए डिवीज़न का मैच नहीं खेला गया था। कोविड-19 की वजह से जो लॉक डाउन हो गया था, इसलिए प्राथमिकता के तौर पर ए डिवीजन का मैच पहले प्रारंभ किया जाएगा। अध्यक्ष राजू सिंह ने पत्रकारों को बताया कि आगामी 28 तारीख से जो लीग मैच प्रारंभ होगा, उस मैच के परफॉर्मेंस के आधार पर खिलाड़ियों का चयन आगे के मैचों के लिए किया जाएगा।

यह बताना आवश्यक है कि आगामी 19 जनवरी से “जानकी शरण सुप्रभात दास” टूर्नामेंट जो पिछले कई वर्षों से होता चला आ रहा है, का आगाज गांधी मैदान में होने वाला है। इस वजह से मैच की तिथि को आगे बढ़ाकर 28 जनवरी किया गया है। इस अवसर पर उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार सिंह कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रितेश रंजन मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!