Home झारखण्ड कोडरमा जिला सीनियर लीग में दी तिलैयन्स यंग ने वीर स्पोर्टिंग को 9 रन से हराया।

कोडरमा जिला सीनियर लीग में दी तिलैयन्स यंग ने वीर स्पोर्टिंग को 9 रन से हराया।

by Khelbihar.com

[ad_1]

कोडरमा 16 जनवरी: कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में दी तिलैयन्स यंग ने वीर स्पोर्टिंग को 9 रन से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दी तिलैयन्स यंग ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 128 रन बनाया।जिसमे आदित्य ने 27 रन और सत्यम ने 24 रन का योगदान दिया।गेंदबाजी करते हुए वीर स्पोर्टिंग की ओर से संदीप और रामकृपाल ने दो दो विकेट लिए।

129 रनो के जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी वीर स्पोर्टिंग की पूरी टीम 24.4ओवर में 119 रन ही बना सकी।जिसमें सर्वाधिक आयुष ने 40 रन का योगदान दिया।गेंदबाजी करते हुए दी तिलैयन्स यंग की ओर से सत्यम ,शुभम ,श्रवण और संदीप ने दो दो विकेट चटकाये।मैच में अंपायर के रूप में कुन्दन राणा और धर्मेन्द्र कौशिक तथा स्कोरर में रोहित भारती और कुन्दन थे।

मैन ऑफ द मैच दी तिलैयन्स यंग के सत्यम कुमार को मिला।मौके पर गृह रक्षा वाहिनी के अधिकारी धीरज झा ,अश्विनी कुमार ,सचिव दिनेश सिंह ,टूर्नामेंट चेयरमैन धर्मेंद्र ,सुमन कुमार ,सुरेंद्र प्रसाद ,सोनू खान ,ओमप्रकाश सहित खेलप्रेमी मौजूद थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!