Home उत्तर प्रदेश जिला सचिव ने किया जारी मुरादाबाद के क्रिकेट खिलाड़ियो के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना,देखें।

जिला सचिव ने किया जारी मुरादाबाद के क्रिकेट खिलाड़ियो के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना,देखें।

by Khelbihar.com

[ad_1]

मुरादाबाद 17 जनवरी: उत्तर प्रदेश के पूर्व रणजी खिलाड़ी एवं जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव विजय गुप्ता ने एक महत्वपूर्ण सूचना देते हुए बताया है कि ” जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद द्वारा अंडर-14,16,19,23 और सीनियर(रणजी ट्रॉफी )के चयनित खिलाड़ियो की टीम बनाकर मैच खेलवाये जा रहे है।।

उन्होंने बताया कि” सबसे पहले 14 वर्ष से कम उम्र के खिलाड़ियो के टूर्नामेंट लीग के आधार पर आयोजित किया गया है जिसमे दो ग्रुप बनाया गया है।। ग्रुप ए के दस मैच जे.पी नजर में चल रहा है और ग्रुप बी के दस मैच मुरादाबाद में आयोजित किए गए है।।

श्री गुप्ता ने आगे कहा” उन खिलाड़ियो की जिले स्तर पर टीमे बनाकर इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट भविष्य में आयोजित किया जाएगा। इसी श्रृंखला में दूसरी प्रतियोगिता 19 वर्ष से कम आयु के खिलाड़ियो की 18 जनवरी से आई.एफ़.टी.एच यूनिवर्सिटी के खेल मैदान में आयोजित किया जाएगा जो 26 जनवरी तक चलेगी।

दो मुकाबले प्रतिदिन खेले जाएंगे इसके बाद क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फ़ाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस प्रकार भविष्य में अंडर-19 के बाद अंडर-16 के खिलाड़ियो के लिए प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।

टूर्नामेंट आयोजित किये जाने पर सर्वश्री सुबोध गुप्ता, बदरुद्दीन, प्रदीप टंडन, नितिन गुप्ता,नजाकत अली,दिनेश मिर्जा,सुशील शर्मा,नाजिर अली,असलम सिद्धकी, अमन सिंह इन सबो का सहयोग रहा।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!