Home Bihar जहानाबाद जिला लीग में अमन क्रिकेट क्लब ने रंजन इलेवन क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से हराया

जहानाबाद जिला लीग में अमन क्रिकेट क्लब ने रंजन इलेवन क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद 17 जनवरी : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज रोमांचक मुकाबले में अमन क्रिकेट क्लब ने रंजन इलेवन क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से हराया।सुबह विकेट मे ज्यादा नमी होने के वजह से मैच देरी से शुरू हुआ जिसके कारण आज के दोनों अंपायर श्री सुनील जी और श्री हरेंद्र जी ने मैच को 30-30 ओवर का करने का निर्णय लिया ।

सुबह टॉस जीतकर अमन क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया जिसको उनके गेंदबाजों ने सही साबित किया और रंजन इलेवन के टीम को 30 ओवरों में मात्र 149 रन पे रोक दिया ।रंजन इलेवन की शुरुआत बेहद खराब रही और उनके दोनों सलामी बल्लेबाज 26 रन के अंदर वापस लौट गए ।उसके बाद दिव्यम (23) और अभिनाश (46) ने पारी की संभाला और अंत में नवनीत शर्मा के तेज़ 30 रन के मदद से टीम को एक सम्मानित स्कोर तक पहुंचाया । शुरुआत में ऋषि शर्मा ने भी 12 रनो का योगदान दिया ।अमन क्रिकेट क्लब के तरफ से अंकित – अभिषेक – अमरजीत ने 2-2 विकेट चटकाए।

149 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमन क्रिकेट क्लब की भी शुरआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने अपने 50 रन के अंदर ही शुरुआत के 4 बल्लेबाज खो दिए । उसके बाद आशीष यादव 34 और अंकित नाबाद 12 ने अपने टीम को जीत तक पहुंचा दिया ।अमन क्रिकेट क्लब के तरफ से मोनू ने 20 समीर ने 18 रनो का योगदान दिया ।
रंजन इलेवन के तरफ से नवनीत शर्मा ने 3 ऋषि – रिशव – अंकित कुमार – रोहित ने 1-1 विकेट चटकाए।अंकित को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया

आज ऑफलाइन स्कोरर के भूमिका मे पीयूष और ऑनलाइन स्कोरर के भूमिका रवि सेहगल मौजुद रहें।कल का मैच PK इलेवन क्रिकेट क्लब और IICP क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!