Home Bihar अमोद यादव के जन्मप्रमाणपत्र को भी ब्लॉक में पाया गया फर्जी।

अमोद यादव के जन्मप्रमाणपत्र को भी ब्लॉक में पाया गया फर्जी।

by Khelbihar.com

पटना 17 जनवरी : बिहार क्रिकेट जगत में दो क्रिकेटरो के जन्म प्रमाण पत्र को लेकर लगातार सवाल उठया जा रहा है।अब अमोद यादव के जन्मप्रमाणपत्र को जिला कलेक्टर गोपालगंज ने फर्जी पाया है।

पिछले दिनों बिहार के गोपालगंज के दो क्रिकेटरो के कई जन्मप्रमाण पत्र वायरल हुए थे उसमे एक नाम अमोद यादव का था दूसरा सचिन कुमार सिंह का आपको बता दे की सचिन कुमार सिंह के तीन जन्मप्रमाण पत्र और अमोद यादव के दो जन्मप्रमाण पत्र सामने आने के बाद बीसीए ने इसकी जांच कराई। सचिन कुमार सिंह को तो बीसीए ने बिहार सैयद मुश्ताक अली टीम से बहार कर दिया लेकिन अमोद यादव अभी भी टीम में बने है।

सूत्रों के अनुसार अमोद यादव का भी दो दो जन्म प्रमाण पत्र ग्राम सिंगहा टोला बसडीला पो. हथुआ जिला गोपालगंज से 10.12.01 तथा दूसरा जन्म प्रमाण पत्र 10.12.97 के तिथि मे मिला दोनो का जारी तिथि 04.08.17 था । आमोद यादव के दोनो जन्म प्रमाण पत्र जब जिला कलेक्टर गोपालगंज को सत्यापन के लिए दिया गया तो हथुआ के बीडीओ ने पत्र के माध्यम से खुलासा किया है कि आमोद यादव का दोनो जन्म प्रमाण पत्र फर्जी है इस बलौक से आमोद यादव का कोई भी जन्म प्रमाण पत्र निर्गत ही नही हुआ है ।

जिला गोपालगंज के बीडीओ द्वारा जारी पत्र में लिखा है की इस ब्लॉक से निर्गत नहीं है जन्मप्रमाणपत्र हालांकि इस कागजात की पुष्टि खेलबिहार नहीं करता है,यह कागजात सूत्रों से प्राप्त है

अब बिहार क्रिकेट जगत में यही सवाल उठाया जा रहा है की क्या आमोद यादव के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र पर कार्यवाही नही कर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष उसे बचाना चाह रहे है ?जबकि सचिन कुमार सिंह को टीम से बहार कर दिया गया?

हलाकि बीसीए का कहना है की बीसीए अध्यक्ष ने सचिन को तत्काल टीम से बहार कर दिया गया है और उचित कार्यवाही के लिए बीसीसीआई को सौप दिया है जबकि अमोद यादव के बारे में कहा गया है की इनकी जन्मप्रमाण पत्र की जाँच एसीयू कर रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!