Home Bihar जाली जन्मप्रमाण पत्र के कारण सचिन कुमार सिंह बिहार टीम से बाहर?

जाली जन्मप्रमाण पत्र के कारण सचिन कुमार सिंह बिहार टीम से बाहर?

by Khelbihar.com

पटना 17 जनवरी: बिहार के दो खिलाड़ियों को जाली जन्मप्रमाण पत्र देकर बोर्ड मैच खेलना भाड़ी पड़ गया है।इनमें एक को बिहार टीम से बाहर कर दिया गया है जबकि दूसरे की जांच चल रही है।।

बीते दिनों बिहार के गोपालगंज जिले के दो खिलाड़ियो का जन्मप्रमाण वायरल हुआ था अब इसका मामला इतना बढ़ गया है कि यह बीसीसीआई के पास पहुँच चुकी है।।बिहार जिन दो खिलाड़ियों का जाली जन्मप्रमाण पत्र वायरल हुआ था जिसमे बिहार अंडर-23 टीम के कप्तान रहे सचिन कुमार सिंह और आमोद यादव है ।दोनो ही खिलाड़ी गोपालगंज जिले से आते है।।सचिन कुमार सिंह के तीन जन्मप्रमाण पत्र वायरल हुआ था और आमोद यादव के दो।

आपको बता दे कि दोनों खिलाड़ी बिहार के सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 टीम का हिस्सा थे हालांकि अब सचिन कुमार को बीसीए ने टीम से बाहर कर दिया है जबकि आमोद यादव आज मणिपुर के खिलाफ भी मैच खेल रहे है।।

इस मामले को लेकर खेलबिहार के पूछे जाने पर बीसीए प्रवक्ता एवं अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि ” यह सही है सचिन कुमार सिंह को तत्काल बिहार सैयद मुश्ताक़ अली टीम से बाहर कर दिया गया है और बीसीए अध्यक्ष इस मामले को बीसीसीआई को सौप दिए है।इसपर उचित फैसला बीसीसीआई करेगी।

जबकि आमोद यादव के बारे में उन्होंने बताया कि फ़िलहाल आमोद यादव के जन्मप्रमाण पत्र की जांच एंटी करप्शन ब्यूरो(एसीयू) कर रही है। जांच के उपरांत मीडिया को इसकी सूचना दे दी जाएंगी।

Related Articles

error: Content is protected !!