Home Bihar बिहार सॉफ्टबॉल क्रिकेट टीम का चयन 24 जनवरी को पटना में

बिहार सॉफ्टबॉल क्रिकेट टीम का चयन 24 जनवरी को पटना में

by Khelbihar.com

पटना 17 जनवरी : भारतीय सॉफ्टबॉल क्रिकेट महासंघ के तत्वावधान में मऊ (उत्तर प्रदेश ) में 12 से 14 फरवरी तक आयोजित होने वाली 8वीं फेडरेशन कप राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल क्रिकेट चैंपियनशिप ( पुरूष व महिला ) में भाग लेने वाली बिहार की पुरुष व महिला सॉफ्टबॉल क्रिकेट टीम के चयन हेतु एकदिवसीय चयन ट्रायल का आयोजन 24 जनवरी को पूर्वाहन 11 बजे दिन से मिलर हाई स्कूल, पटना के मैदान पर किया जायेगा।

इसकी जानकारी देते हुए सॉफ्टबॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव ज्योति कुमार ने बताया कि चयन प्रतियोगिता सीनियर राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल क्रिकेट खिलाड़ी रंजन राय एवं जितेन्द्र कुमार के देखरेख में आयोजित किया जायेगा। बिहार टीम के चयन के लिए संघ के कोषाध्यक्ष गौरी शंकर की अध्यक्षता में चयन समिति का गठन किया गया है जिसकी संयोजक मिताली मित्रा होंगी।

इसी एकदिवसीय चयन प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर 14 पुरुष व 14 महिला खिलाड़ियों का चयन बिहार टीम के लिए किया जायेगा। चयन प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक पुरुष व महिला खिलाड़ी चयन प्रतियोगिता के दिन अपने साथ दो पासपोर्ट साइज का फोटोग्राफ व आधार कार्ड का छायाप्रति लेकर आयेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!