Home उत्तराखंड मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-19 टूर्नामेंट में डीएसए येलो और ब्लू टीम विजयी।

मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-19 टूर्नामेंट में डीएसए येलो और ब्लू टीम विजयी।

by Khelbihar.com

[ad_1]

मुरादाबाद 19 जनवरी: जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद द्वारा आयोजित इंटर क्लब अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज आईएफटीएम मैदान पर दो मुकाबले खेले गए ।पहले में डीएसए येलो ने ग्रीन को तथा दूसरे में डीएसए ब्लू ने वाइट को पराजित किया।

पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएसए ग्रीन ने निर्धारित40 ओवर में 146 रनों के स्कोर बनाया जिसमे सिद्धार्थ चौधरी ने 51 रन,सृजन ने 20 रन बनाया। गेंदबाजी मे येलो के वेंकेटेश और यश ने दो-दो विकेट झटके।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए डीएसए येलो की टीम 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।जिसमे वसीम ने सबसे ज्यादा 72 रन और देवांग सिंह ने 57 रनों का योगदान किया।गेंदबाजी में ग्रीन के रितिक को दो विकेट मिला

एक अन्य मुकाबले में डीएसए ब्लू पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित40 ओवर में 238 रनों के स्कोर खड़ा किया जिसमें उजैर मालिक ने 52 रन,निखिल 37 रन और अमन ने 38 रन बनाए ।गेंदबाजी के डीएसए वाइट के यश वर्मा तीन तथा फैज और हर्षित ने दो-दो विकेट झटके।

जबाब में डीएसए वाइट के टीम के लिए रितिक ने शानदार शतक 111 रन बनाए लेकिन इसके बाबजूद टीम सिर्फ 199 रन ही बना सकी और सिमट गई। रितिक के अलावे अजय ने 30 रन बनाया ।गेंदबाजी मे ब्लू के लिए अमान ने दो तथा नावेद ने तीन विकेट झटके। आज के मुक़ाबले में अंपायर रज्जन और स्कोरिंग में ज़ुबैर थे।

इस अवसर पर कई सम्मानित हस्तियां उपस्थित रही।मुख्य रूप से आईएफटीएम यूनिवर्सिटी के प्रति उप कुलपति प्रो. राहुल मिश्रा, निर्देशक इंजीनियरिंग प्रो.इंतजार मेहंदी,खेल निदेशक आईएफटीएम प्रो. वैभव त्रिवेदी, आईएफटीएम खेल प्रभारी कुलदीप दुबे, तथा पीटीआई जय प्रकाश के अतिरिक्त डीएसए सचिव एवं पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी विजय गुप्ता, डीएसए वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पूर्व रणजी खिलाड़ी सुबोध गुप्ता, वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप टंडन ,बदरुद्दीन, कपिल चौधरी,उमेश चौधरी, मो.शमीम,संजय अग्रवाल मैहजूद थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!