Home Bihar जहानाबाद जिला लीग में सुभम के अर्धशतक से लगान क्रिकेट क्लब विजयी

जहानाबाद जिला लीग में सुभम के अर्धशतक से लगान क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 19 जनवरी : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज एक और रोमांचक मुकाबले में लगान क्रिकेट क्लब ने श्रीराम क्रिकेट क्लब को 10 रनो से हराया। सुबह मे घना कोहरा होने के वजह से मैच देरी से शुरू हुआ आज का मैच इस वजह से 30-30 ओवर का कर दिया गया ।

सुबह मे टॉस जीतकर लगान क्रिकेट क्लब के कैप्टन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया जिसको उनके बल्लेबाजो ने बिलकुल सही साबित किया और 30 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पे 236 रनो  का विशाल स्कोर खड़ा किया ।लगान क्रिकेट क्लब के तरफ से शुभम सिंह ने 72, सर्यम ने 55 कुमार आर्यन ने 42 और अभिषेक कुमार ने 35 रनो का योगदान दिया ।श्रीराम क्रिकेट क्लब के तरफ से नीरज और दीपक ने 2-2 विकेट लिया ।

237 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीराम क्रिकेट क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 21 रन के स्कोर पे अपने दो विकेट गवां दिए।उसके बाद राजेश कुमार 70 और कैप्टन जीसान ने 42 रन की पारी खेलकर मैच में जान ला दिया , इनके बाद दीपक ने 36, राज कुमार ने 18 और मुन्तजिर ने नाबाद 25 रन बनाकर अपने टीम की जीत दिलाने की भरपूर कोशिश कि लेकिन जीत से 10 रन पीछे रह गए ।लगान क्रिकेट क्लब के तरफ से पंकज ने 3 और राहुल , विशाल , रौशन, अभिषेक ने 1-1 विकेट चटकाए।शुभम सिंह को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

कल का मैच त्रिशूल क्रिकेट क्लब और NYCC जहानाबाद के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!