Home Bihar सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 में बिहार की लगातार 5वीं जीत।

सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 में बिहार की लगातार 5वीं जीत।

by Khelbihar.com

चेन्नई 19 जनवरी: बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी में बिहार को 5वीं जीत के लिए मिज़ोरम ने 84 रनों के लक्ष्य दिया।

एक बार फिर टॉस का बादशाह बना बिहार ,टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और कप्तान अशुतोष अमन का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ और मिज़ोरम को सिर्फ 83 रनों पर रोक दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मिज़ोरम टीम के बल्लेबाज आमटी को इस मैच में डेब्यू कर रहे मोहित कुमार सिंह ने बिना खाता खोले चलता किया। हरुएजेला (21) को कप्तान अशुतोष अमन ने चलता किया। के लाल रेमृता(1) को एक बार फिर अशुतोष अमन ने झटका इसके बाद लालहमा छूना(3) को समर क़ादरी ने तथा इसके बाद मिज़ोरम के लिए सबसे अच्छी पारी खेल रहे तरूवार कोहली (33रन)को आशुतोष अमन ने आउट किया। लालहमा को एक बार फिर समर क़ादरी ने झटका दिया। इस तरह से मिज़ोरम की टीम को बिहार के गेंदबाजों ने सिर्फ 83 रन पर 8विकेट झटक कर एक छोटी सी टोटल पर रोका।

गेंदबाजी में बिहार के लिए कप्तान अशुतोष अमन ने 4 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट, समर क़ादरी 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट,राठौर 4 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट तथा मोहित कुमार सिंह को 1 विकेट मिला।।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए बिहार के लिए ओपनिंग करने आए महरूर (13)और राठौर(7) को जल्द ही पवेलियन लौट गया।इसके बाद बाबुल कुमार और गनि ने आगे पारी को बढ़ाया और गनि 16 रन और रहमतुल्लाह8 रन बनकरा आउट हो गए लेकिन बाबुल ने नाबाद 34 बॉल में 37 रन बनाकर बिहार को लगातार पांचवी जीत दिला दिया।।

Related Articles

error: Content is protected !!