Home Bihar अंशुल चैलेंजर्स ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट आगामी 27 जनवरी से।

अंशुल चैलेंजर्स ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट आगामी 27 जनवरी से।

by Khelbihar.com

पटना 20 जनवरी: आगामी 27 जनवरी से प्रारंभ होने जा रहे अंशुल चैलेंजर्स ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ नकद राशि भी पुरस्कार स्वरुप प्रदान किये जायेंगे। यह जानकारी अंशुल क्रिकेट एकेडमी के एमडी राहुल कुमार सिंह ने दी। इस टूर्नामेंट के विजेता को 21 हजार व उपविजेता को 11 हजार की नकद राशि मिलेगी।

टूर्नामेंट की सफलता हेतू अंशुल क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड को पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है। यह जानकारी मेजबान अंशुल क्रिकेट एकेडमी के निदेशक संदेश कुमार सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट नॉक पद्धति में खेले जायेंगे।

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में 24 टीम को प्रवेश दिया जायेगा। इसके लिए इच्छुक टीम के प्रमुख मोबाइल नंबर 7903319578 और 8860363413 से संपर्क कर सकते हैं। मैच शुरू होने के पूर्व सभी खिलाड़ियों को कोविड-19 से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन करना होगा। मैच को तकनीकी रूप से मजबूत बनाने के लिए सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी को टेक्निकल हेड बनाया गया है। फाउंडेशन के अनुभवी अंपायर ही मैचों का संचालन करेंगे। प्रत्येक वाइड गेंद पर विपक्षी टीम को दो रन दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में प्रतिदिन दो मैच होंगे। भाग लेने हेतू 25जनवरी अंतिम तिथि तय की गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!