Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर लीग :एकतरफा मुकाबले में NYCC ने त्रिशूल सीसी को 90 रनो से पराजित किया

जहानाबाद जिला सीनियर लीग :एकतरफा मुकाबले में NYCC ने त्रिशूल सीसी को 90 रनो से पराजित किया

by Khelbihar.com

जहानाबाद  20 जनवरी : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज NYCC ने एकतरफा मैच में त्रिशूल क्रिकेट क्लब को 90 रनो से हराया। आज भी मैच घना कोहरा के वजह से देरी से शुरू हुआ , आज अंपायर श्री हरेंद्र और श्री सुनील जी ने मैच मे ओवरों में कटौती की और आज भी मैच 30-30 ओवरों का खेला गया ।

आज ऑफलाइन स्कोरर के रूप में झुनझुन और ऑनलाइन स्कोरर के भूमिका मे गौरव भारद्वाज मौजूद रहें ।सुबह मे टॉस जीतकर NYCC ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 30 ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 237 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया ।NYCC के तरफ से सचिन कुमार 66, शुभम समदर्शी 40, दीपू शर्मा 45 और नादीम ने 30 रनो का योगदान दिया ।त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से नीरज ने 2 राधे , रजनीश , विक्रांत , रौशन , सुमन , दिग्विजय ने 1-1 विकेट लिया ।

238 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिशूल क्रिकेट क्लब 25 ओवरों में सिर्फ 147 रन बना के ऑल आउट हो गई।त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से रौशन ने सबसे ज्यादा 41 उसके बाद हर्षित कृष्णा ने 27 रनो का योगदान दिया ।
इनके बाद अनमोल सिंह और रजनीश कुमार ने 12-12 रनो का योगदान दिया ।NYCC के तरफ से पंकज , आदित्य , शुभम समदर्शी ने 2-2 विकेट झटके और नदीम , गौरव ने भी 1-1 विकेट लिया ।

शुभम समदर्शी को उनके बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया।कल का मैच अमन क्रिकेट क्लब और साइक्लोन क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!