Home Bihar मधुबनी जिला ए-डिवीज़न लीग: आदित्य राज के शानदार अर्धशतक से टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू विजयी

मधुबनी जिला ए-डिवीज़न लीग: आदित्य राज के शानदार अर्धशतक से टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू विजयी

by Khelbihar.com

मधुबनी 20 जनवरी : मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। मकसूदां के मैदान पर जहां आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास बनाम डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल के बीच मैच था वहीँ उच्च विद्यालय पंडौल के मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी बनाम जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर के बीच मैच था।

घने कोहरे के कारण आज का मैच दोनों जगहों पर देर से शुरू किया गया। निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 30 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू” के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों अपने 8 विकेट गंवाकर 221रन बनाए। बल्लेबाजी में टाउन क्लब “ब्लू” की ओर से आदित्य राज ने बेहतरीन 57 रन, राजा पोलार्ड ने 36 रन और केशव कुमार ने 35 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर के गेंदबाज रक्षित राज ने 63 रन देकर 3 विकेट, अंकित सिंह 41 रन देकर 2 विकेट और प्रभात तथा प्रफुल्ल प्रभाकर ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर ने 30 ओवर में 7 विकेट खोकर 189 रन बनाए। प्रभात चंद्रा ने शानदार नाबाद 70, शिवम शान ने 32 और विशाल ने नाबाद 19 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी की ओर से नेहाल ठाकुर ने 21 रन देकर 3 विकेट, केशव कुमार ने 36 रन देकर 2 विकेट और आदित्य राज तथा गौतम सिंह ने एक एक विकेट लिए। यहां पे निर्णायक की भूमिका में रविंद्र कुमार सिंह और मुकेश ठाकुर थे।

मकसूदां के मैदान पर डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए डायमंड क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 30 ओवर खेलते हुए 2 विकेट गंवाकर 200 रन बनाए। राकेश कुमार झा और राहुल राज ने शानदार बल्लेबाजी किया। राकेश कुमार झा ने नाबाद 85 रन और राहुल राज ने 58 रनो की बेहतरीन पारी खेली। मो फरहान ने 28 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास के गेंदबाज रंजन और आशुतोष सिंह ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास की टीम 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाए। बल्लेबाजी में आज़ाद क्रिकेट क्लब की ओर से राजीव ने 24 रन, राजा ने 34 और अशोक साह ने नाबाद 16 रनो का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल की ओर से विपुल आनंद ने 23 रन देकर 3 विकेट और गौतम कुमार तथा मो दिलशाद ने दो दो विकेट तथा चंदन कुमार और शशि शेखर ने एक एक विकेट लिए। यहां पर निर्णायक की भूमिका में बेचन चौपाल और अमित कुमार थे।

कल का मैच उच्च विद्यालय मैदान पर डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव के बीच तथा मकसूदां मैदान पर नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी और झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!