Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एसआर ब्लू ने अररिया क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से पराजित किया

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एसआर ब्लू ने अररिया क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com

अररिया 20 जनवरी : 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज 18 वां मैच अररिया क्रिकेट एकेडमी और एसआर ब्लू के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया.

निर्धारित 30 30 ओवर के मैच में अररिया क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाएं उनके बल्लेबाज गौरव कुमार ने 48 आदर्श ने 31 साहिल ने 20 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया एसआर ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए अरविंद ने 3 विकेट मासूम ने 1 विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी एसआर ब्लू की टीम ने 27 ओवर में ही 169 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना लिए अररिया क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए जैद ने 2 शिवम, साहील हुजैफा 1-1 विकेट लिए। मैच के मुख्य आकर्षण मात्र 12 वर्ष के खिलाड़ी आदर्श रहे जिन्होंने 31 रन बनाएं।

सत्र 2020 – 21 के लिए जिला क्रिकेट संघ से 360 खिलाड़ी ने पंजीयन कराया है और सबसे छोटे खिलाड़ी आदर्श हैं उनको देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक भी पहुंचे हुए थे और तालियों से उनका उत्साहवर्धन कर रहे थे मैच के अंपायर अनामी शंकर व अशोक मिश्रा थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया आज के मैच के मुख्य अतिथि जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष परवेज आलम मौजूद थे इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जयसवाल सत्येंद्र नाथ शरण गोपेश सिन्हा चांद आजमी वकार अहमद अमित सेनगुप्ता शादाब शमीम तनवीर आलम किस्सी जयप्रकाश जयसवाल ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!