Home Bihar पूर्णिया को हारकर भागलपुर सेमीफाइनल में ,

पूर्णिया को हारकर भागलपुर सेमीफाइनल में ,

by Khelbihar.com

भागलपुर 21जनवरी: एक टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मुकाबला मधेपुरा के बिहारीगंज में भागलपुर और पूर्णिया के बीच मैच खेला गया जिसमे भागलपुर की टीम पूर्णिया को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया .

भागलपुर के कप्तान बासुकीनाथ मिश्रा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. पूर्णिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 98 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमे नितिन ने 40 रन बनाए शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए. भागलपुर गेंदबाजी करते हुए चंदन ने शानदार 4 विकेट, वासुकी ने महत्वपूर्ण चार विकेट झटके सचिन और अभिषेक ने एक-एक विकेट लिए।

99 रनों का पीछा करने उतरी ‍ भागलपुर की टीम 11 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। समरजीन ने शानदार नबाद 49 रन बनाए। सचिन भारद्वाज 32 रन की उपयोगी पारी खेली। राकेश काजू ने 18 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। पूर्णिया की ओर से गेंदबाजी में मोनू ने दो विकेट लिए अश्विनी ने एक विकेट लिए।इस प्रकार भागलपुर क्रिकेट टीम ने पूर्णिया को 7 विकेट से पराजित किया। टीम के कोच गुड्डू पांडे ने जानकारी देते हुए बताया की सेमीफाइनल मैच 25/1/ 21 को 12:00 बजे से मधेपुरा के बिहारीगंज में भागलपुर बनाम सुपौल के बीच सेमीफाइनल खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!