Home Bihar जहानाबाद जिला लीग: अमन क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया।

जहानाबाद जिला लीग: अमन क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 21 जनवरी:जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज एक बेहद रोमांचक मुक़ाबले मे अमन क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया।

सुबह मे टॉस जीतकर साइक्लोन क्रिकेट क्लब के कैप्टन पवन सिंह ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए साइक्लोन क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवरों में 7 विकट के नुकसान ले 214 रन बनाए ।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से कैप्टन पवन ने कप्तानी पारी खेलते हुए बेहतरीन अर्द्धशतक जड़ा और 54 रनो का योगदान दिया उनके बाद कुंदन कुमार और आशुतोष कुमार ने 49-49 रनो का योगदान दिया ।अमन क्रिकेट क्लब के तरफ से प्रणय और अमरजीत ने 2-2 विकेट चटकाए। और अंकित ,सौरव ने भी 1-1 विकट झटके ।

215 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमन क्रिकेट क्लब ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 35 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पे लक्ष्य को हासिल कर लिया ।
मैच आखिरी ओवर के आखिरी गेंद तक गया दर्शकों के भीड़ ने खिलाडिय़ों का काफी उत्साह वर्धन किया ।
आखिरी ओवर में जीत के 7 रन चाहिए थे और आखिरी गेंद पे जीत के लिए 1 रन लेकिन अमनं क्रिकेट क्लब के अमरजीत ने आखिरी गेंद पे चौक लगाकर अपनी टीम को मैच में जीत दिला दी ।

अमन क्रिकेट क्लब के तरफ से मोनू चौहान ने बेहतरीन अर्द्धशतक जड़ा और अपने टीम के लिए 60 रनो का योगदान दिया । उनके बाद रुद्र नाबाद 31, सौरव 30, अंकित कुमार 22 और अमरजीत ने नाबाद 9 रनो का योगदान दिया ।साइक्लोन के तरफ से पवन सिंह ने 2 विकेट चटकाए और राहुल , आशुतोष, शुभम , आशुतोष कुशवाहा ने भी 1-1विकेट चटकाए।

मोनू राज चौहान को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए आयोजन समिति के सदस्य भी विकाश सिन्हा ने मैन ऑफ द मैच दिया।कल का मैच रंजन इलेवन क्रिकेट क्लब और अजका क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!