Home Bihar जहानाबाद जिला लीग: रंजन इलेवन ने आजका क्रिकेट क्लब को 150 रनो के अंतर से हराया

जहानाबाद जिला लीग: रंजन इलेवन ने आजका क्रिकेट क्लब को 150 रनो के अंतर से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद 22 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में रंजन इलेवन ने आजका क्रिकेट क्लब को 150 रनो से हराया।

सुबह टॉस जीतकर रंजन इलेवन क्रिकेट क्लब के कप्तान अयान अमरीश रूपक ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया को उनके बल्लेबाजों ने बिल्कुल सही साबित किया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए रंजन इलेवन क्रिकेट क्लब ने 29.4 ओवरों में सारे विकेट खोकर 234 रनो का स्कोर खड़ा किया ।रंजन के तरफ से इनफॉर्म बल्लेबाज ऋषि ने एक बार फिर से बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपना अर्द्धशतक जड़ा और 60 रनो का योगदान दिया , उनके बाद अभिनाश कुमार – अभी राज ने 31-31 रन और रिशव ने 22 रनो का योगदान दिया । आजका के तरफ से अयान ने 4 वीर कुमार सिंह ने 3 और चित्रांश ने 2 विकेट चटकाए।

235 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी आजका क्रिकेट क्लब की शुरुआत बेहद खराब रही और अंकित , रिशव , नवनीत और आयुष के धारदार गेंदबाजी के सामने पूरी टीम ने घुटने टेक दिए , पूरी टीम 21.5 ओवरों में सिर्फ 84 रन बना के ऑल आउट हो गई । आजका के तरफ से मानव (33) और अमन (24) ही सिर्फ दोहरे अंक तक पहुंच पाएं उनके अलावा और कोई भी बल्लेबाज रंजन इलेवन के गेंदबाज़ी के सामने विकेट पे टिक नहीं पाया ।
रंजन इलेवन क्रिकेट क्लब के तरफ से अंकित ने 3 , नवनीत – आयुष ने 2-2 और ऋषि और रिशव ने 1-1 विकेट झटके ।

ऋषि को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए इस जिला क्रिकेट लीग में दूसरी बार आयोजन समिति के सदस्य आशु ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

Related Articles

error: Content is protected !!