Home Bihar मधुबनी जिला ए-डिवीज़न में टाउन क्रिकेट क्लब और आज़ाद क्रिकेट क्लब जीती।

मधुबनी जिला ए-डिवीज़न में टाउन क्रिकेट क्लब और आज़ाद क्रिकेट क्लब जीती।

by Khelbihar.com

मधुबनी 22 जनवरी:  मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। मकसूदां के मैदान पर जहां आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास बनाम टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी के बीच मैच था वहीँ उच्च विद्यालय पंडौल के मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी बनाम टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी के बीच मैच था।

लगातार चौथे दिन भी घने कोहरे के कारण दोनों जगहों पर मैच देर से शुरू किया गया। निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 30 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी के बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवरों अपने 6 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। बल्लेबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू” की ओर से केशव कुमार और राजा पोलार्ड ने शानदार अर्धसतकिये पारी खेली। राजा पोलार्ड ने 54 रन और केशव कुमार ने 51 रनो की पारी खेली। आयुष आनंद ने नाबाद 10, आदित्य राज 16 रन, मो कादिर 12 और रविशंकर ने 10 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी के गेंदबाज आदर्श सिंह ने 35 रन देकर 4 विकेट और रिपुंजय मिश्रा ने 30 रन देकर एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने 22 ओवर में 6 विकेट खोकर 174 रन बनाए। बल्लेबाजी में संजय यादव ने शानदार नाबाद 79 रन बनाए और उनका साथ दिया रौशन माधव ने जो बेहतरीन 38 रनो की पारी खेली साथ ही शेखर ने 18 रन बनाए। गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी की ओर से धर्मेंद्र ने 34 रन देकर 3 विकेट और गौतम सिंह ने 43 रन देकर दो विकेट लिए। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब 4 विकेट से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में बेचन चौपाल और प्रफुल्ल कुमार कर्ण थे।

मकसूदां के मैदान पर आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए आज़ाद क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 30 ओवर खेलते हुए 6 विकेट गंवाकर 174 रन बनाए। कैलाश यादव ने शानदार नाबाद 77 रनो की पारी खेली। मृणाल राज ने नाबाद 23 रन, शुभेंदु सुधाकर ने 17 और दुलार चंद ने 13 रन की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी के गेंदबाज नीरज त्यागी, सोनू हिमांशु, गौरव कुमार, प्रीतम और सरोज यादव ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी की टीम 25.3 ओवर में 10 विकेट खोकर 140 रन बनाए। बल्लेबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “रेड” की ओर से सरोज यादव ने बेहतरीन 62 रन, युवराज ने 16 रन, प्रीतम ने 14 रन और राकेश गुड्डू ने 10 रनो का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास की ओर से दीपक कुमार ने घातक गेंदबाजी करते हुए 17 रन देकर 5 विकेट, चंदन और राम बालक ने दो दो विकेट तथा अभिनव राज ने एक विकेट लिए। इस तरह आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने 34 रन से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे अमित कुमार और अनुराग कुमार थे।

कल का मैच उच्च विद्यालय मैदान पर जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर और सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर के बीच तथा मकसूदां मैदान पर यासीन क्रिकेट क्लब, बिस्फी और नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!