Home Bihar राजेंद्र प्रसाद सिंह महिला प्रीमियर लीग की ट्रॉफी का अनावरण।

राजेंद्र प्रसाद सिंह महिला प्रीमियर लीग की ट्रॉफी का अनावरण।

by Khelbihar.com

पटना 22 जनवरी। बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त एसएसपीएल के तत्वावधान में आगामी 27 जनवरी से राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में आयोजित होने वाली राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग में विजेता व उपविजेता टीमों को दी जाने वाली ट्रॉफियों का विधिवत अनावरण लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल, कंकड़बाग में किया गया।

ट्रॉफी का अनावरण माननीया पूर्व न्यायाधीश सह चाणक्या नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, पटना के वाइस चांसलर श्रीमती मृदुला मिश्रा, लीग के चेयरमैन श्रीमती मीनू सिंह, संरक्षक राजीव कुमार सिंह (अधिवक्ता संघ पटना हाईकोर्ट के सचिव), पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय नायारण शर्मा, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जीएम (एडमिन) नीरज सिंह, बीसीसीआई अंपायर रविशंकर, लीग के एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन मधु शर्मा, सदस्य शालिनी सिंह और लीग की सचिव शिखा सोनिया, संयोजक शाह फहद यासीन और कोषाध्यक्ष श्वेता कुमारी ने संयुक्त रूप से किया।

इस मौके पर आयोजन सचिव रुपक कुमार ने कहा कि इस आयोजन के लिए हमें बिहार क्रिकेट संघ और पटना जिला क्रिकेट संघ का भरपूर सहयोग मिल रहा है जिसके हम शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि इस लीग को कराने में संरक्षक राजीव कुमार सिंह और चेयरमैन श्रीमती मीनू सिंह को जो सहयोग मिला है उसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष हमलोग शुरुआत की है और जिसके अबतक बेहतर परिणाम मिले हैं। अगर सबकुछ अच्छा रहा तो हर वर्ष और भव्य तरीके से कराया जायेगा।

उन्होंने कहा कि जल्द ही मैचों का कार्यक्रम घोषित किया जायेगा। इस कार्यक्रम में आये अतिथियों ने इस लीग की आयोजन समिति समेत किसी न किसी तरीके से सहभागी बने लोगों की काफी तारीफ की और कहा कि आपलोग बेहतर कार्य कर रहे हैं और हमलोगों का पूरा सहयोग मिलता रहेगा।
कार्यक्रम का संचालन उद्घोषक अजय अम्बष्ट ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!