Home उत्तर प्रदेश मुरदाबबाद इंटर क्लब अंडर-19 टूर्नामेंट में वसीम के नाबाद शतक से डीएसए येलो जीता,ब्लू टीम को भी मिली जीत

मुरदाबबाद इंटर क्लब अंडर-19 टूर्नामेंट में वसीम के नाबाद शतक से डीएसए येलो जीता,ब्लू टीम को भी मिली जीत

by Khelbihar.com

[ad_1]

मुरादाबाद 23 जनवरी: जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद द्वारा आयोजित जिला इंटर क्लब अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज भी दो मुकाबला खेला गया जिसमे पहले मुकाबले में डीएसए ब्लू ने ग्रीन को तथा डीएसए येलो ने डीएसए रेड को पराजित किया।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी डीएसए ब्लू ने निर्धारित ओवर में 183 रन बनाया जिसमे निखिल का शानदार अर्धशतक(62 ) शामिल रहा इसके अलावे उजैर ने 45 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में रज्जन और सबा करीम ने तीन -तीन विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए डीएसए ग्रीन की टीम 143 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 40 रनो से गवा दिया। जिसमे रागिब ने 40 रनो की पारी खेला इसके अलावे धीमी बल्लेबाजी करते हुए गोविन्द सिर्फ 34 रन ही बना सके । गेंदबाजी में नावेद और हर्ष को दो-दो विकेट मिला।

दूसरे मुकाबले में डीएसए रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रनो का स्कोर बनाया जिसमे जुबैर ने 49 रन बनाया। गेंदबाजी में बेक्टिश को तीन तथा अतुल को दो विकट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए डीएसए येलो की टीम के बल्लेबाज वासिम के शानदार नाबाद शतक 108 रन के मदद से इस मुकाबले को जीत लिया। जीशान को दो विकेट मिला।आज के मैच में अम्पायर के भूमिका में सुशिल सिंह और राजन थे जबकि स्कोरर में जुबैर और चंद्र प्रकश थे।

इस अवसर पर डीएसए सचिव एवं पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी विजय गुप्ता, डीएसए वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पूर्व रणजी खिलाड़ी सुबोध गुप्ता, वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप टंडन ,बदरुद्दीन उपस्तिथ थे। आईएफटीएम यूनिवर्सिटी से विशेष सहयोग रहा उनके खेल निदेशक आईएफटीएम प्रो. वैभव त्रिवेदी, आईएफटीएम खेल प्रभारी कुलदीप दुबे, तथा पीटीआई जय प्रकाश से ,

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!