Home झारखण्ड देवघर जिला क्रिकेट लीग में जे.बी.डी सनराइज और डीसीए फर्स्ट विजयी।

देवघर जिला क्रिकेट लीग में जे.बी.डी सनराइज और डीसीए फर्स्ट विजयी।

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 24 जनवरी: देवघर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित जिला बी-डिवीजन लीग में जे.बी.डी सनराइज ने एमसीए ब्लू को 10 रनों से तथा जिला अंडर-14 लीग में डीसीए फर्स्ट ने एसपीएस जूनियर को1 30 रनों से पराजित किया।।

बी-डिवीजन लीग में पहले बल्लेबाजी करते हुए जे.बी.डी सनराइज की टीम 25 ओवर में 6 विकेट पर 149 रन बनाया जिसमे मनोज ने 50 रन और भारतेंदु ने 31 रनों का योगदान किया।गेंदबाजी में देवांश को दो तथा अगाज को एक विकेट मिला।।

जबाब में उतरी एमसीए ब्लू की टीम 25 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 139 रन ही बना सका और इस मुकाबले को गवा दिया। जिसमें सुधांशु ने 69 रन और देवाशीष न 23 रनों के योगदान किया।गेंदबाजी में भारतेंदु को तीन ,चंदन औऱ मनोज को दो-दो विकेट मिला।।

जिला अंडर-14 लीग में पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसीए फर्स्ट की टीम निर्धारित3 25 ओवर में 6 विकेट पर 256 रनों के विशाल स्कोर बना दिया जिसमें राजेश अहिरवार 67 रन और उत्तकर्ष नयन ने 52 रनों की शानदार अर्दशतकी पारी खेला ।गेंदबाजी में एसपीएस जूनियर के अंकित को दो और साहिल को एक विकेट मिला।।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए एसपीएस जूनियर की टीम 24.3 ओवर में सिमटती हुई सिर्फ 126 रन ही बना सका।जिसमे प्रतीक 23 और अंकित 9 रन बनाया।गेंदबाजी में अनुराज को तीन तथा सुमित को दो विकेट मिला।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!