Home Bihar जहानाबाद जिला लीग: राइजिंग सीसी ने कायनात सीसी को 32 रनो से हराया

जहानाबाद जिला लीग: राइजिंग सीसी ने कायनात सीसी को 32 रनो से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद 24 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज राइजिंग क्रिकेट क्लब ने कायनात क्रिकेट क्लब को 32 रनो से हराया।सुबह टॉस जीतकर राइजिंग क्रिकेट क्लब के कैप्टन शुभम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब ने 28.2 ओवरों में सारे विकेट खोकर 113 का मामूली सा स्कोर खड़ा किया , राइजिंग क्रिकेट क्लब के तरफ से विकी रंजन ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपना अर्द्धशतक जड़ा और अपने टीम के लिए 52 रनो का योगदान दिया इनके अलावा सैय्यद सैफुल्लाह ने 14, गौतम – लकी ने 10-10 रन बनाए।कायनात क्रिकेट क्लब के तरफ से सरफराज अशरफ ने 3, इर्शाद आलम, सोनू अंसारी और जावेद अख़्तर ने 2-2 विकेट चटकाए।

113 रन के मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी कायनात क्रिकेट क्लब की शुरुआत बेहद रही और सरफराज अशरफ 35 और साहिल आलम 10 को छोड़कर कायनात क्रिकेट क्लब का कोई भी बल्लेबाज सुभाष शर्मा(4 विकेट ), रवि सिन्हा (3 विकेट) और सैय्यद सैफुल्लाह (2 विकेट ) के धारदार गेंदबाजी के सामने जयदा देर विकेट पे नहीं टिक पाया ना दोहरे अंक तक पहुंच पाया ।सुभाष शर्मा के उनके बेहतरीन गेंदबाज़ी के लिए जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव श्री कासिफ रजा ने मैन ऑफ द मैच दिया।

आज अंपायर के भूमिका मे श्री विक्रम कुमार और श्री सुनील कुमार रहें। साथ ने ऑफलाइन स्कोरर के रूप में अंकित और ऑनलाइन स्कोरर के रूप में गोविंद मौजूद रहें।

कल का मैच ज़ायका क्रिकेट क्लब और सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!