Home उत्तराखंड उत्तराखंड महिला चैलेंजर कप : पहले मैच के सुपर ओवर में सीएयू येलो तथा दूसरे मुकाबले में टीम ग्रीन जीती।

उत्तराखंड महिला चैलेंजर कप : पहले मैच के सुपर ओवर में सीएयू येलो तथा दूसरे मुकाबले में टीम ग्रीन जीती।

by Khelbihar.com

[ad_1]

ball

देहरादून 25 जनवरी: क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित महिला चैलेंजर कप में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में सीएयू येलो और पर्पल के बिच खेला यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा और टाई हो गया जिसके बाद दोनों टीमों के बिच सुपर ओवर खेला गया जिसमे येलो टीम ने 4 रन से जित दर्ज की तथा दूसरे मुकाबले में सीएयू ग्रीन ने रेड को 22 रनो से पराजित किया।

पहले मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए पर्पल की टीम के गायत्री आर्या 25रन नाबाद ,मेघा सैनी 16 रन और निशा मिश्रा नाबाद 15 रनो का योगदान किया जिससे टीम का स्कोर निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 95 रन बनाया। गेंदबाजी में टीम येलो के लक्ष्मी बसेरा को दो तथा नेहा मेहता को एक विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए येलो की टीम के बल्लेबाज अंकिता धामी के 37 रन ,नीलम भरद्वाज के 19 रन और पूजा राज के 10 रनो के मदद से पूरी टीम निर्धारित ओवर में 95 रन ही बना सकीय जिससे यह मुकाबला टाई हो गया और इसके बाद एक सुपर ओवर का मुकाबला खेला गया। जिसमे येलो टीम 4 रन से इस मुकाबले को जीत गया। गेंदबाजी में टीम पर्पल के निशा मिश्रा को 4 ,प्रियंका को 2 ऋतू तथा डिम्पल को 1-1 विकेट मिला।

आज के दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएयू ग्रीन की टीम निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 91 रनो का स्कोर बनाया जिसमे ज्योति गिरी ने नाबाद 31 रन और नंदनी कश्यप ने 11 रनो का योगदान दिया बाकि के सभी बल्लेबाज दहाई अंक तक भी नहीं रन बना पाई। गेंदबाजी में रेड टीम के अंजू तोमर को दो ,साक्षी ,संगीता और अंजलि को एक -एक विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए टीम 18.4 ओवर में सिर्फ 69 रन बनाकर ढेर हो गई जिसमे सगुन ने सबसे ज्यादा 22 रन बनाया। गेंदबाजी में अमीषा को तीन ,अंकिता को दो ,तथा भावना और मनु को एक -एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!