Home Bihar सेंड एथलेटिक्स प्रतियोगिता का फाइनल कल,

सेंड एथलेटिक्स प्रतियोगिता का फाइनल कल,

by Khelbihar.com

पटना 25 जनवरी: कल 26 तारीख को सेंड एथलेटिक्स का फाइनल आयोजित किया जाएगा इसके मुख्य अतिथि शशि शरण सर एवं एवं एसएचओ बलजीत सर और गुरु रहमान सर एवं मुन्ना सर रहेंगे प्रतियोगिता 9:00 बजे से प्रारंभ होगी इसमें बेस्ट एथलीट और बेस्ट एयरपोर्ट और विजेता प्लेयर को मेडल और सर्टिफिकेट दिया जाएगा।इसकी जानकारी आयोजन सचिव मोनू रंजन ने दी।

उन्होंने कहा कल गणतंत्र दिवस के अवसर पर सेंड एथलेटिक्स का आयोजन रखा गया है पिछले 15 दिनों से सेंड में प्रैक्टिस करते बच्चे जोर शोर से कर रहे हैं और जिस का फाइनल कब खेला जाएगा बालक एवं बालिका वर्गों के लिए यह प्रतियोगिता रखा गया है इस प्रतियोगिता में बालक वर्ग के लिए 1600 मीटर और बालिका वर्ग के लिए 1000 मीटर का दौड़ 9:00 बजे शुरू होगा बाकी सारे इवेंट उसके बाद कराए जाएंगे

इस प्रतियोगिता में जिसे शामिल होना है वह कल 7:00 बजे कालीघाट पटना में उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं यह प्रतियोगिता बिल्कुल निशुल्क है इस प्रतियोगिता में कोई शुल्क किसी भी प्रकार का रजिस्ट्रेशन फी नहीं लिया जा रहा है आप इसका लाभ उठा सकते हैं। गुरुकुल फिजिकल सेंटर के बैनर तले इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। आज सारी व्यवस्था कर लिया गया है ट्रैक में मार्किंग हो चुका है एवं साफ सफाई का काम भी पूरा कर लिया गया है बच्चे बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!