मधेपुरा 25 जनवरी: सचिन तेंदुलकर टी -20 लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट मधेपुरा के बिहारीगंज में भागलपुर बनाम सुपौल के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया। सुपौल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

बासुकीनाथ की नेतृत्व में बल्लेबाजी करने उतरी भागलपुर की टीम 20 ओवर में को 154 रनों का लक्ष्य रखा। भागलपुर की ओर से बल्लेबाजी में सचिन कुमार ने ताबड़तोड़ 40 रन बनाए। अभिषेक ने शानदार 37 रन बनाए। कुणाल पीयूष ने 19 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। समर जिन आदित्य ने 18 रन बनाए। सुपौल की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक ने चार कुणाल, आदित्य सोनी, राकेश जा क्रमशः एक-एक विकेट लिए।

सुपौल की टीम 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी 20 ओवर में 147 रन ही बना पाई । सत्येंद्र ने 51 रन की शानदार पारी खेली। आदित्य सोनी 23 रन। भागलपुर की ओर से गेंदबाजी में रोहन ने तीन विकेट चंदन ने दो विकेट गोविंदा बासुकीनाथ और सचिन ने क्रमश एक-एक विकेट लिए। इस प्रकार भागलपुर की टीम 7 रन से जीत कर फाइनल में प्रवेश किया।

26 /1/21 मंगलवार को बिहारीगंज बनाम भागलपुर के बीच फाइनल मैच मधेपुरा के बिहारीगंज में खेला जाएगा। इसकी जानकारी भागलपुर टीम के मैनेजर गुड्डू पांडे ने दी।