Home Bihar साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद बना सॉल्फिल ट्रींगुलर सीरीज चैंपियन।

साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद बना सॉल्फिल ट्रींगुलर सीरीज चैंपियन।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 25 जनवरी: सॉल्फिल क्रिकेट एकेडमी के द्वारा तीनेरी स्टेडियम में खेले गए क्रिकेट चैम्पियन का फाइनल मैच में  साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद टीम ने पटना के सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी को एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से करारी शिकस्त देते हुए इस साल का आगाज कर दिया।

टॉस जीत कर सरदार पटेल क्लब पटना ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया , पटना की टीम शुरुआत में काफी अच्छा खेल का प्रदर्शन दिखाया लेकिन बीच बीच में जहानाबाद के गेंदबाजों ने विकेट का पतन जारी रखा और सरदार पटेल क्लब पटना को निर्धारित तीस ओवरों के पहले ही पुरी टीम को 152 रनों पे समेट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। सरदार पटेल क्लब की ओर से सबसे अधिक 40 रण निशांत कुमार ने बनाए, वहीं मंतोश यादव ने 14, अभिषेक कुमार ने 12, स्वराज राठौड़ ने 31 और ऋतिक रौशन ने 14 रण बनाए। साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद की ओर से अभिटोश राज ने 4, और अनुज रंजन ने 2 विकेट लिए।

हर्ष कुमार सिंह

152 रनों का पीछा करते हुए साईं एकेडमी ने आसानी से शेष दो ओवर रहते टारगेट को पुरा कर लिया,जिसमे हर्ष कुमार सिंह ने शानदार 63 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अनुज रंजन ने 14, विकाश कुमार ने 21 और निशांत सिंह धोनी ने तबातोड 19 रण बनाए और मैच को अपने कब्जे में कर लिया।बतादें की हर्ष कुमार सिंह का इस प्रतियोगिता में लगातार तीसरा अर्द्धशतक है, और वे वेस्ट बैट्समैन और प्लयेर ऑफ द टूर्नामेंट भी बने।

जहानाबाद के सचिव डॉ•रोहित राज,स्कोरर राणा प्रताप जी, उप सचिव डी के पाल जी, और सीनियर कोच मनोज खाटेकर ने इस जीत पर अपने टीम को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!