Home उत्तर प्रदेशUTTAR PRADESH मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-19 लीग में सिद्धार्थ के अर्दशातक से डीएसए रेड और हर्षित के अर्दशातक से ब्लू टीम जीती।

मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-19 लीग में सिद्धार्थ के अर्दशातक से डीएसए रेड और हर्षित के अर्दशातक से ब्लू टीम जीती।

by Khelbihar.com

मुरादाबाद 25 जनवरी: जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के तत्वावधान में आयोजित इंटर क्लब अंडर-19 क्रिकेट में आज दो मुकाबला खेले गए ।

पहले मुक़ाबके में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएसए रेड ने 219 रनों के स्कोर बनाया अभय अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते 49 गेंदों में 91 रनों की शानदार पारी।मिर्जा 37 रन और आर्यन ने 26 रन बनाया। गेंदबाजी में सबा क्रीम ने 3 विकेट झटके।।

डीसीए ग्रीन के ओर से जबाबी पारी खेलते हुए बल्लेबाजो ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया लेकिन टीम 192 रन ही बना सका।जिसमे कप्तान सिद्धार्थ ने शानदार अर्दशातक लगाते हुए 72 रन बनाया इसके अलावे रागिब ने 44 रनों की पारी खेला। अजहर और कार्तिक सिंधू ने दो-दो विकेट झटके।।

आज के दूसरे मुकाबले में डीएसए ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रणोंका स्कोर बनाया हर्षित ने 62 रन और उजैर ने 42 रन बनाया। गेंदबाजी में डीएसए येलो के अनस 4 और वेंकेटेश 2 विकेट झटके।।

194 रनों के जबाब में येल्लो की टीम सिर्फ 163 रन ही बना सका जिसमे अनस ने 42 और सरताज ने 31 रनों का योगदान किया। गेंदबाजी में ब्लू के टीम में उजैर मालिक को 3 विकेट और हर्ष ने 3 विकेट चटकाए।।

जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि 26 और 27 जनवरी मैच नही होगा इसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।। आज के मैच में अम्पायर सुनील सिंह और नागेंद्र तथा स्कोरर में जुबैर और चंद्र प्रकाश थे।

इस अवसर डीएसए सचिव व पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता , डीएसए वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पूर्व रणजी खिलाड़ी सुबोध गुप्ता,प्रदीप टंडन ,बदरुद्दीन,विनय चौदरी उपस्थित थे।।इस आयोजन में प्रो.वैभव त्रिवेदी,कुलदीप दुवे तथा जे.पी सिंह का विषय योगदान रहा।।

Related Articles

error: Content is protected !!