Home Bihar गणतंत्र दिवस के अवसर पर खेले गए फ्रेंडशिप क्रिकेट मैच में विधायक एकादश की टीम विजयी

गणतंत्र दिवस के अवसर पर खेले गए फ्रेंडशिप क्रिकेट मैच में विधायक एकादश की टीम विजयी

by Khelbihar.com

शिवहर 26 जनवरी: गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर विधायक एकादश और प्रशांत एकादश के बीच एक फैंसी टी-ट्वेन्टी क्रिकेट मैच खेला गया, जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रशांत एकादश की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 123 रन बनाए ।123 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विधायक एकादश की टीम ने आलोक, रितेश एवं स्वयं विधायक श्री चेतन आनंद जी के बेहतरीन बल्लेबाजी के बदौलत प्रशांत एकादश को 3 विकेट से पराजित ‌किया ।

आज के इस फैंसी मैच का आयोजन शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा किया गया था । पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान समाजसेवी श्री अजबलाल चौधरी, महंत जी एवं अन्य गणमान्य उपस्थित थे ।आज के मैच में जिले के बहुत सारे पूर्व क्रिकेटर संजय पटेल, शत्रुघ्न पटेल, मुकेश रंजन, दिनेश उर्फ लोहा सिंह, राजेश उर्फ डैंजर, रॉबिन, नवनीत, कृपाशंकर, मनु, विक्की, नरेंद्र सिंह, संजय सिंह, जफर, विकास इत्यादि उपस्थित थे ।

इस अवसर पर विधायक श्री चेतन आनंद जी ने कहा कि जिले के खिलाङियों के लिए जल्द हीं एक स्टेडियम की व्यवस्था करने के लिए वह दृढ़संकल्पित हैं और जल्द हीं खिलाड़ियों को इसकी सौगात दी जाएगी । साथ हीं इस तरह के आयोजन की सराहना भी की ।

Related Articles

error: Content is protected !!