Home Bihar बीसीए के लोगों को बेवकूफ बना बिहार क्रिकेट को रसातल में ले गए अध्यक्ष:आशुतोष झा

बीसीए के लोगों को बेवकूफ बना बिहार क्रिकेट को रसातल में ले गए अध्यक्ष:आशुतोष झा

by Khelbihar.com

पटना 1 फरवरी: बिहार क्रिकेट संघ संचालन समिति के सदस्य तथा जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष आशुतोष झा ने बीसीए के वर्तमान परिस्थिति के लिए बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी को जिम्मेदार ठहराया है।श्री झा ने कहा है कि बीसीए की वर्तमान स्थिति बहुत ही निराशाजनक हो चुका है बिहार क्रिकेट की इससे ज्यादा बदहाल स्थिति पूर्व में कभी नहीं रही है।

एक तरफ बीसीए को बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि बिना सचिव संजय कुमार के आप क्रिकेट नहीं करा सकते दूसरी तरफ बीसीसीआई ने बिहार को मिलने वाली राशि पर रोक लगा दिया है ऐसे में बिहार के खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का हक बीसीए अध्यक्ष को किसने दे दिया।

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी बिहार के खिलाड़ियों को क्या मुंह दिखाएंगे बीसीसीआई ने विजय हजारे कराने के तरफ कदम बढ़ा दिया है और बीसीए को इस समय हेमन ट्रॉफी करा खिलाड़ियों के चयन की तरफ ध्यान देना चाहिए लेकिन बीसीए खाता पहले से बन्द पड़ा है। ऐसे में बिहार के खिलाड़ियों का भविष्य दांव पर लगा बीसीए अध्यक्ष किस तरह विकास की बात करते रहते हैं।

श्री झा ने बीसीए अध्यक्ष से सवाल किया है कि आगामी आईपीएल को ले जो जिलों से खिलाड़ियों का नाम मांग रहे हैं ये बीसीए से जुड़े लोगों के साथ मजाक नहीं तो क्या है या तो राकेश तिवारी जिलों को बेवकूफ समझते हैं या बेवकूफ बना रहे हैं जब तक कोई खिलाड़ी लेवल ए के मैचों में प्रतिभागी ना हो तो आईपीएल में कैसे भेज देंगे।बीसीए अध्यक्ष सिर्फ दो सालों से बेवकूफ बना कर बीसीए को बर्बाद करने पर आतुर है।

बिहार के खिलाड़ी इतने वर्षो के बाद अपने भविष्य को ले खुश थे मगर बीसीए अध्यक्ष और उनका साथ देने वाले लोगों ने बीसीए को फिर से रसातल की ओर धकेल दिया है।हालांकि इन लोगो का कुछ नहीं बिगड़ने वाला मगर बीसीए के खिलाड़ियों के भविष्य को जरूर बर्बाद कर रहे हैं।अगर जल्द ही बीसीए के लोग इसपर विचार नहीं करते तो इनके ये 3 साल बिहार के काले अध्याय के रूप में जाना जाएगा जिसके जिम्मेदार बीसीए के बाकी पदाधिकारी भी होंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!