Home उत्तर प्रदेश अमरोहा: आर्यन्स टी-20 कप में रीजेंसी लायंस ने डिज़ाइनको इंडिया एलेवन को पराजित किया।

अमरोहा: आर्यन्स टी-20 कप में रीजेंसी लायंस ने डिज़ाइनको इंडिया एलेवन को पराजित किया।

by Khelbihar.com

[ad_1]

अमरोहा 5 फरवरी: अमरोहा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ,आर्यन क्रिकेट एकेडमी और स्कूल के द्वारा आयोजित आर्यन्स टी-20 कप मे आज का मैच रीजेंसी लायंस और डिज़ाइनको इंडिया एलेवन के बीच खेला गया
जिसमें डिज़ाइनको इंडिया 11 के कप्तान बाक़र जैदी ने टॉस जीतकर पहले गेन्दबाजी करने का निर्णय लिया ।।

कप्तान का फैसला गलत साबित हुआ रीजेंसी लायंस के ओपनर बल्लेबाज उज्जवल गुप्ता और अजय चड्डा ने अपनी टीम को एक अच्छी तथा सधी सुरुबात दी उज्जवल गुप्ता के आउट होने के बाद यूपी बोर्ड ट्रॉफी खिलाड़ी हरदीप सिंह ने रीजेंसी लायंस के लिए तेज 32 गेंद में 69 रन बनाये और अपनी टीम को अच्छे स्कोर की तरफ ले गए अंत में अरबाज के 12 गेंद में 25 रन और पारस के 15 गेंद में 19 रनों की मदद से रीजेंसी लायंस ने 20 ओवर में 193 रनों के स्कोर बनाया जोकि इस टूर्नामेंट का सबसे अधिक स्कोर है।।

डिज़ाइनको इंडिया 11 की तरफ से IPL प्लेयर मोहसिन खान भी गेन्दबाजी में कुछ ख़ास नही कर सके और 4 ओवर में 36 रन देकर 1 विकेट लिया। सिमरन सिंह ने 2 विकेट तथा यश चौधरी ने 1 विकेट लिया।।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डिज़ाइनको इंडिया 11 के ओपनर बल्लेबाज का पहले ओवर में कैच छूट गया परंतु वो फिर भी कुछ ना कर सके और 8 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट गया। बाक़र जैदी भी 22 रन पर आउट हो गए अकिब अंसारी ने टीम के लिए 49 रन बनाये और डिज़ाइनको इंडिया को जीत न दिला सके और 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 145 रन ही बना सके।।
रीजेंसी लायंस ने यह मैच 48 रन से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

रीजेंसी लायंस के गेंदबाज निशांत जिंदल, हरदीप सिंह तथा अरकान ने 2-2 विकेट लिए
स्टार प्लेयर हरदीप सिंह के 69 रन तथा 2 विकेट लेने पर पर उनको दी आर्यान्स स्कूल के चेयरमैन श्री अनिल सिंह जी के द्वारा मैन ऑफ़ दी मैच दिया गया।।

मैच के दौरान इच्छा level-2 कोच हिमांचल यादव , विवेक यादव, आदित्य चौधरी, रामनीश सिद्धू , कैफ, अहमद, समर्थ , युगानश आदि मौजूद रहे । अंपायर की भूमिका मै UPCA लेवल -1 सत्येंदर सिंह और बिपुल चौधरी रहे
जबकि स्कोरिंग श्रीयांश यादव ने की।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!