मुंबई 18 फरवरी: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज़ 20 लाख रुपये में खरीदा है. आईपीएल 2021 की नीलामी में जिस आखिरी खिलाड़ी की बोली लगी वो अर्जुन तेंदुलकर ही थे.

बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बीते रविवार को मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने फॉम को जारी रखा और शानदार मैच खेला था. अर्जुन ने दूसरे दौर के मैच में 31 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली और 41 रन देकर तीन विकेट झटके जिसकी बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रन से करारी शिकस्त दी. ये टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ ने आयोजित कराया है, और कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बाद शहर में पहली क्रिकेट प्रतियोगिता को आयोजित किया गया. वहीं लगातार दूसरे दिन अर्जुन ने अपने रेड हॉट अंदाज में मैच खेला। अर्जुन अपने ऑन-फील्ड प्रदर्शन से सुर्खियों में आ गए. रविवार को अर्जुन ने 31 गेंदों पर 77 रन बनाए और 3 विकेट भी झटके हैं. वहीं ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि वो सही समय पर अपने फॉर्म में नजर आये.

अर्जुन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी को जीत कर क्रिकेट की शुरुआत की थी. वहीं कई टूर्नामेंट में उनको निराशा का सामना भी करना पड़ता था. जबकि विजय हजारे ट्रॉफी के लिए टीम चयन से पहले अर्जुन को प्रैक्टिस के दौरान काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब MIG मैच से उन्होंने शानदार कमबैक किया था.