बैंगलोर 20 फरवरी: बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट विजय हज़ारे ट्रॉफी का आगाज़ आज से हो गया। एलीट ग्रुप सी में बिहार का पहला मुकाबला आज रेलवे के साथ खेला जा रहा है। जिसमे रेलवे की टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और बिहार टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। बिहार टीम पहले पहले बल्लेबजी करते हुए 45.5 ओवर में सिर्फ 189 रन बनाकर ढेर हो गई। रेलवे के सामने 190 रनो का लक्ष्य रखा।

पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी बिहार टीम के सलामी बल्लेबाज राहुल कुमार और शकिबुल गाणी ने पारी की शुरुआत की। पर बिहार टीम के अपेक्षा के विपरीत शुरुआत हुई। रेलवे के गेंदबाजों के सामने बिहार के बल्लेबाज क्रीज पर थम भी नहीं पाए। बिहार के बड़े बड़े नाम के बल्लेबाज सिर्फ नाम के ही रह गए। पहले गेंद पर राहुल कुमार 0 रन बनाकर आउट हो गया। जबकि गणि ने 24 रन ,राठौर 3 रन ,बाबुल 1 रन ,महरूर 0 रन ,आकाश राज 13 रन विकाश 3 रन ,आशुतोष अमन 9 रन बनाकर आउट हो गए फिर बिहार टीम को सब्बीर खान नाबाद 46 रन और ए राज 72 रन बनाकर संभाला और टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया इसके अलावे समर कादरी 5 रन, बनाया। रेलवे के गेंदबाज अमित मिश्रा तीन विकेट ,प्रदीप पूजार 43 रन देकर छः विकेट और कारण शर्मा ने एक विकेट झटका।

जबाब में उत्तरी रेलवे के सलामी बल्लेबाज मृणाल देवधर ने शानदार नाबाद शतक 105 रन , और प्रथम सिंह के नाबाद अर्धशतक 72 रनो से रेलवे की टीम बिना विकेट खोये लक्ष्य को हासिल कर लिया और बिहार को पुरे 10 विकेट से पराजित किया। बिहार के कोई भी गेंदबाज एक भी विकेट नहीं चटका सका।