बेंगलुर 26 फरवरी: बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट विजय हज़ारे ट्रॉफी में बिहार टीम को लगातार निरसा हाथ लग रही है आज एक बार फिर बिहार को ओडिसा ने 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ बिहार की टीम को लगातार चार हार का सामना करना पड़ा। आज के मुकाबले में टॉस बिहार ने जीता और पहले बैटिंग करने का निर्णय किया।

बिहार टीम पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी और बिहार के साथ उमीदे भी की आज कुछ अच्छा होगा हुआ भी पहले विकेट के लिए शकिबुल गनि और मंगल महरूर ने अच्छी शुरुआत दिलाई पर बिहार को पहला झटका 95 रन पर गनि के रूप में लगा जो 48 रन बनाकर आउट हो गया। कहते है न की एक रहा ही नहीं तो दूसरा क्या करेगा गनि के आउट होने 3 रन बाद महरूर भी साथ पवेलियन चल दिए। मंगल ने 38 रन बनाया। इसके बाद क्रिच पर उतरे बाबुल कुमार लेकिन बाबुल का साथ ऋषव सिर्फ 2 रन बनाकर छोड़ दया।

इसके बाद राठौर और बाबुल ने पारी को आगे बढ़ाया पर राठौर अपने 27 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गया और बिहार को चौथा झटका 148 रन पर लगा। बाबुल एक तरफ टिक चुके थे इसके साथ वह अपना अर्धशतक भी पूरा किया। इस तरह बाबुल 78 रन बनाकर आउट हो गया। इसके बाद विकाश रंजन 20 रन बनकर आउट हो गया इसके बाद ए राज ने 22 नाबाद रन बनाया। इस तरह बिहार की टीम एक अच्छे टोटल 255 रन 6 विकेट खोकर बनाया। ओड़िसा के लिए कप्तान सांतनु मिश्रा तीन और राजेश महंती,सूर्यप्रकाश को दो -दो विकेट मिला।

जबाब में उत्तरी ओड़िसा की टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज ने शानदार शुरुआत करते हुए अर्धशतक ज्यादा और ओडिसा का पहला विकेट 124 रन पर गिड़ा। जिसमे सांतनु मिश्रा ने 76 रन बनाया इसके बाद दूसरे ओपनर बल्लेबाज संदीप पठानिकभी 64 रन बनाकर आउट हो गया लेकिन तबतक बिहार के हाथ से मैच ओडिसा अपने अन्दर कर लिया था। इसके बाद कार्तिक बिस्वाल और अंकित यादव ने शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद टीम को जीत दिला दिया। कार्तिक ने नाबाद 53 रन और अंकित ने 43 रन नाबाद बनाया। बिहार के गेंदबाज राहुल कुमार को सिर्फ एक सफलता हाथ लगी।