Home Bihar बक्सर (दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में डायमंड सीस ने बॉयज सीसी को 12 रनों से पराजित किया

बक्सर (दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में डायमंड सीस ने बॉयज सीसी को 12 रनों से पराजित किया

by Khelbihar.com

बक्सर 26 फरवरी: बक्सर जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज खेले गए मैच में डायमंड क्रिकेट क्लब ने बॉयज क्रिकेट क्लब को 12 रनों के मामूली अंतर से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डायमंड क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 26 ओवर में अपनी सभी विकेट खोकर 186 रनों का स्कोर किया। जिसमें सौरव कुमार ने 42, फैजान फरीदी ने 32,दानिश ने नाबाद 28 रन तथा अंकित यादव ने 13 रनों का मुख्य रूप से किया।शेष बल्लेबाज 2 अंको में पहुंचने में नाकाम रहे ।अतिरिक्त के रूप में 35 रन बने। बॉयज क्रिकेट क्लब की ओर से आदित्य चौबे ने 4 अमन फरीदी एवं प्रेम जयसवाल ने दो-दो जबकि कैसर खान एवं अभिषेक मिश्रा ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बॉयज क्रिकेट क्लब की टीम लक्ष्य से कुछ ही दूर रह गयी। पूरी टीम 26 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 174 रन बना पायी। जिसमें सोमेश्वर ने नाबाद 43 रन, विवेक ने 34,विशाल ने 30 तथा आदित्य चौबे ने 14 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 20 रन बने। इस प्रकार डायमंड क्रिकेट क्लब ने अपना लीग मैच 12 रनों से जीतकर पूरा अंक प्राप्त किया आज के अंपायर आफताब आलम तथा आशीष कुमार थे जबकि स्कोरर के रूप में जावेद अली थे।मैच के दौरान काफी संख्या में दर्शक एवं वरिष्ठ खिलाड़ी मौजूद थे।

जूनियर डिवीजन में कल का मैच एस बी एस क्रिकेट एकेडमी बक्सर तथा टेन स्टार क्रिकेट क्लब (ग्रीन )के बीच खेला जाएगा हवाई अड्डा के ग्राउंड पर तथा सीनियर डिवीजन में कल का मैच ईगल क्रिकेट क्लब तथा कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बीच किला मैदान में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!