Home Bihar ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग में राइज़िंग स्टार सीसी ने हवाई अड्डा सीसी को 3 विकेट से पराजित किया

ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग में राइज़िंग स्टार सीसी ने हवाई अड्डा सीसी को 3 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com

मोतिहारी 26 फरवरी: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) के मैच में हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब पर राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब मोतिहारी ने 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज किया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी हवाई अड्डा की टीम ने हुसाम रिजवी के 35,नित्यम के 26 और सद्दाम के 20 रन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 129 रन बनाए।राइजिंग स्टार टीम की ओर से गेंदबाजी में गुलाब व अभय को 3-3 विकेट जबकि शशिकांत ने 1 विकेट लिए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी राइजिंग स्टार की टीम ने अमित के 36,पियुष व गुलाब के 12-12 रन और अभय के आखिरी समय मे नाबाद 23 रन के बदौलत 27.1 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाते हुए मैच को 3 विकेट से जीत लिया।हवाई अड्डा की टीम की ओर से मणि ने 2 जबकि हुसाम,बिट्टु,अनुराग व अपूर्व ने 1-1 विकेट लिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राइज़िंग स्टार के हरफनमौला खिलाड़ी अभय(23*रन व 3 वीकेट)को जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।कल का मुकाबला राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब और यंग एलेवन क्रिकेट क्लब के बीच होगा।मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए पैनल के मो.कुदुस व डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में सत्यम गिरी रहे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,हरप्रीत सिंह प्रिंस,अनिल कुमार सिंह सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!