Home झारखण्ड रांची लिटिल विंग्स स्कूल बी-डिवीज़न लीग में तातिसिलवाई व जस्टिस येलो टीम विजयी

रांची लिटिल विंग्स स्कूल बी-डिवीज़न लीग में तातिसिलवाई व जस्टिस येलो टीम विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

रांची 27 फरवरी: रांची जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित लिटिल विंग्स स्कूल बी-डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज दो मुकाबले खेले गए पहले मुकाबले में तातिसिलवाई ने रॉकमेन्स ग्रीन को एकतरफा मुकाबले में 183 रनो से तथा दूसरे मुकाबले में जूनियर मंथन को जस्टिस येलो ने एक विकेट से पराजित किया।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तातिसिलवाई की टीम 33 ओवर में 6 विकेट खोकर 321 रनो का स्कोर बनाया जिसमे अरविन्द ने 89 रन ,राहुल 65 रन ,रवि 52 रन ,संदीप 32 रन और प्रदीप ने 20 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए जोय्तिष और सुमन ने दो दो विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए रॉकमेन्स ग्रीन की टीम 28.5 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 138 रन ही बना सका जिसमे सुमन 68 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी में नितीश चार ,संदीप तीन ,तन्मय दो विकेट झटके।

आज के दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए जूनियर मंथन की टीम 30.4 ओवर में 166 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे अभी 41 रन ,सागर 26 रन ,दानिश 16 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में दीपक चार और एल्विन को तीन विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए जस्टिस येलो की टीम 34.5 ओवर में 9 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे मनीष ने 73 रन ,अमन 27 रन और पियूष ने 19 रन बनाया। गेंदबाजी में शिवम् ने तीन और दानिश ने दो विकेट झटके।

 

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!