वैशाली 28 फरवरी: वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सिंघाड़ा के हाई स्कूल मैदान में चल रहे वैशाली जिला बी डिवीजन लीग कुमार कप का आज का मैच जंदाहा क्रिकेट एकेडमी और बिदुपुर आर एस के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर बिदुपुर आर एस के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, सलामी बल्लेबाज गौरव 3 रन अभिषेक आर्य 7 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए। अभिषेक 22 और रंधीर 36 ने पारी को संभाला, निचले क्रम के बल्लेबाज अंकित 10 रन और सनी 17 रन के बदौलत पूरी टीम 33 ओवर मै 158 रन पर सीमित गई , जंदाहा क्रिकेट एकेडमी के तरफ से गौतम और कार्तिक 3-3 विकेट ,ऋतिक राय और रितिका कुमार ने 2-2 विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जंदाहा के सलामी बल्लेबाज पंकज 13 रन और कैप्टन अमजद 20 रन ने सधी हुई शुरुआत दी, सलामी जोड़ी को आउट होने के बाद प्रिंस 20 रन मोज़ाम 41 और आखिर में कुणाल के नवाब 25 रन के बदौलत 32 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन बनाकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली बिदुपुर की तरफ से अंकित और अभिषेक 2-2 विकेट शशि को 1 विकेट मिला।। जंदाहा क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज गौतम कुमार को 23 रन देकर 3 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया । कल का मैच देसरी क्रिकेट क्लब और केयर क्रिकेट के बीच खेला जाएगा।