Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में निशांत प्रकाश शतक से चुके पर क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर विजयी

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में निशांत प्रकाश शतक से चुके पर क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर विजयी

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 1 मार्च: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में क्रिकेट अकैडमी मुजफ्फरपुर ने संस्कृति क्रिकेट एकेडमी को 84 रनों के भारी अंतर से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 239 रन बनाए जिसमें निशांत प्रकाश ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 96 रन बनाए वही पवन ने 50 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाया इन दोनों के अलावा आकाश ने 11 शिवम ने 12 एवं सेवांश ने 22 रन बनाए।गेंदबाजी में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के तरफ से देव ने दो आरफीन ने एक दिवाकर ने एक हिमांशु ने एक एवं आयुष ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी संस्कृति क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 34 ओवर में 155 रन बनाकर ऑल आउट हो गए जिसमें संस्कृतिक क्रिकेट एकेडमी के तरफ से दिवाकर ने 60 सचिन ने 25 हिमांशु ने 12 एवं देव ने 18 रन बनाए।
गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के तरफ से नमन ने तीन निशांत प्रकाश ने तीन मोहित ने एक एवं पवन ने 1 विकेट प्राप्त किए।आज का मैन ऑफ द मैच क्रिकेट अकैडमी मुजफ्फरपुर के निशांत प्रकाश को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए दिया गया।आज के मैच के अंपायर सचिन कुमार एवं अकबर अली थे।

Related Articles

error: Content is protected !!