Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला लीग के एकतरफ़ा मुक़ाबले में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी विजयी।

मुजफ्फरपुर जिला लीग के एकतरफ़ा मुक़ाबले में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी विजयी।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 2 मार्च: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड को 138 रनों से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 33 ओवर में 191 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी में अमन ने 52 शुभम ने 24 आदित्य ने 43 विशाल ने 14 एवं कृष्णा ने 12 रन बनाए।गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड के तरफ से शांतनु ने 3 विनायक ने दो रितेश ने 2 एवं रोशन ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड की पूरी टीम 21 ओवर में 53 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें मोहम्मद सद्दाम ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 15 रन बनाकर दहाई के आंकड़ा को पार किया ।उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।गेंदबाजी में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से जयप्रकाश ने तीन देवांग ने दो कृष्णा ने एक विशाल ने एक और आदित्य ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज का मैन ऑफ द मैच डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के आदित्य को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया।आज के अंपायर रवि कुमार एवं नितिन कुमार थे।ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में मुरारी एवं मैनुअल स्कोरर की भूमिका में विश्वजीत थे।

Related Articles

error: Content is protected !!