Home Bihar बिहार सीनियर महिला टीम के स्पोर्टिंग स्टाफ़ में पीछे दरवाजे से भेजी गई एक स्टाफ़?आख़िर क्यों

बिहार सीनियर महिला टीम के स्पोर्टिंग स्टाफ़ में पीछे दरवाजे से भेजी गई एक स्टाफ़?आख़िर क्यों

by Khelbihar.com

पटना 4 मार्च: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कामकाज़ पर हमेशा सवाल खड़ा हो जाता है आखिर क्यों? क्या यह नई कमिटी सही कार्य नहीं कर रही है। बीते माह 27 फरवरी को राजधानी के मौर्या होटल्स में बीसीएल के लिए खिलाड़ियों की निलामी की गई जिसे बीसीसीआई ने गैर पंजीकृत टूर्नामेंट करार दे बीसीए के कामो पर ही सवाल खड़ा कर दिया जबकि इसके जबाब में बीसीए बचती दिखी। एक बार फिर आज बिहार सीनियर महिला टीम बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलु टूर्नामेंट खेलने पटना हवाई से बेंगलूर पहुंची पर सवाल यह की सहायक कोच स्थान पर किसी और को क्यों भेजा गया?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार महिला सीनियर टीम के साथ सहायक कोच सैयद निशांत फातिमा नहीं बल्कि सिखा सोनिया को भेजा गया है और सिखा बेंगलूर टीम के साथ होटल पहुँच चुकी है। जबकि बीसीए द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही भी सिखा सोनिया का जिक्र नहीं किया गया है। सहायक कोच के रूप में सैयद निशांत फातिमा का ही जिक्र किया गया है। जिससे सवाल और भी उठने लगे है आखिर ऐसे चोरी छुपे किसी को भी टीम के साथ क्यों भेजा गया। अगर भेजा गया तो बीसीए ने इसकी जानकारी क्यों नहीं दी। क्यों सिखा सोनिया के बारे में छुपाया गया। जबकि सिखा को टीम के साथ पटना हवाई अड्डे पर टीम के साथ फोटो सेशन में देखा गया है।

रेड निशान में शिखा सोनिया की तस्वीर बिहार टीम के साथ फोटो शोर्स: बीसीए

सहायक कर्मी में शिखा सोनिया का नाम नहीं

इन्ही उठते  सवालों में एक यह भी की अगर शिखा सोनिया को भेजा भी जाना था तो किस लिए भेजा जा रहा इसका जिक्र बीसीए द्वारा जारी प्रेस  विग्यप्ति में क्यों नहीं है। स्ट्रिंग ऑप्रेशन के बाद बीसीए की चुनाव की मांग उठी पर चुनाव तो हुआ लेकिन एक साल भी नहीं हुआ की बीसीए दो गुट हो गया। इस तरह के उठते सवाल से नई कमिटी से की गई सभी आसा निराशा हो गई है।

 

 

Related Articles

error: Content is protected !!