Home Bihar बेगूसराय क्रिकेट क्लब और बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग के फाइनल मे

बेगूसराय क्रिकेट क्लब और बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग के फाइनल मे

by Khelbihar.com
  • 7 मार्च को गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला।

बेगूसराय  5 मार्च: बेगूसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में गांधी स्टेडियम में आयोजित जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मैच में बेगूसराय क्रिकेट क्लब और बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब फाइनल में पहुंचे। जहां गांधी स्टेडियम में बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने श्रीकृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से हराया। वहीं दूसरे मुकाबले में बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम ने बरौनी क्रिकेट क्लब को 80 रन से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्री कृष्ण क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 139 रन बना पाई श्री कृष्ण क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन विकेटकीपर बल्लेबाज मनजीत ने 71 रन बनाए वही गौरव ने 14 रनों का योगदान दिया बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए कृष्णा राहुल और सूरज ने दो-दो विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने लक्ष्य को 26 ओवर में 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन निखिल भारद्वाज ने 49 पंकज ने 33 रनों का योगदान दिया श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से मात्र एक विकेट ऋषभ राज ने झटके शानदार गेंदबाजी के लिए कृष्णा अर्क को मैन ऑफ द मैच खिताब दिया गया.

मैंन ऑफ द मैच का खिताब बेगूसराय क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव मृतुंजय कुमार वीरेश विवेक कुमार दीपक कुमार प्रेम रंजन पाठक ने कृष्णा को दिया इसमें आज के मुख्य निर्णायक सनोज मेगगील और संजीव रंजन वही आनलाइन स्कोरिंग रामकुमार कर रहे थे 7 मार्च को बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में सुबह 9 बजे से जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!