Home Bihar कैमूर अंडर-14 क्रिकेट लीग में प्रीतम के ऑलराउंड प्रदर्शन से कैमूर ग्रीन विजयी।

कैमूर अंडर-14 क्रिकेट लीग में प्रीतम के ऑलराउंड प्रदर्शन से कैमूर ग्रीन विजयी।

by Khelbihar.com

कैमूर 5 मार्च : कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-14 प्रतिभा खोज क्रिकेट लीग के तहत अमित सिंह जोगी स्टेडियम,मोहनियां में खेले गए मुकाबले में कैमूर ग्रीन ने कैमूर रेड को प्रीतम कुमार के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर एक तरफा पराजित किया।

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए कैमूर रेड ने अपने सभी विकेट खोकर 112 रनों का लक्ष्य रखा जिसमें कृष ने 10 ओम कुमार एवं सिद्धार्थ ने 27- 27 रनों की पारी खेली । कैमूर रेड का अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। कैमूर ग्रीन की तरफ से बॉलिंग करते हुए प्रीतम कुमार ने 2 ओवरों में 6 रन देकर 4 विकेट लिए विकेट लिए, अविनाश सिंह ने 1 ओवर में 2 रन देकर दो विकेट लिए एवं शाश्वत तिवारी,अंकित,आशिक, नमन प्रकाश को एक-एक विकेट मिला।

112 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैमूर ग्रीन ने देव रंजन 13 रन एवं प्रीतम कुमार के 75 रनों की धुआंधार पारी की बदौलत 11.1 ओवरों में ही 9 विकेट से यह मैच जीत लिया। प्रितम को उनके शानदार आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया।अंपायरिंग श्याम सुंदर जायसवाल व रवि शंकर वर्मा और स्कोरिंग तौफीक ने किया।

कैमूर जिला के सचिव राकेश कुमार ने बताया कि इस तरह का आयोजन कराने का उद्देश्य यही है कि जिला से निबंधित सभी 14 वर्ष तक के खिलाड़ियों को एक दुसरे से प्रतिस्पर्धा करा के उनके खेल को निखारने का प्रयास किया जाए,इस आयु वर्ग के खिलाड़ियों पर अभी से ध्यान दिया जायेगा तो आने वाले कुछ सालो में जिला के पास बेहतर खिलाड़ियों की फौज खड़ी रहेगी इसीलिये सभी निबंधित 14 आयु वर्ग के खिलाड़ियों को पांच टीमो में क्रमशः कैमूर रेड,कैमूर ग्रीन, कैमूर, ब्लू,कैमूर येलो और कैमूर पिंक मे विभाजित कर आपस में मैच कराना और भविष्य के बेहतर खिलाड़ी तैयार करना।

Related Articles

error: Content is protected !!