Home Bihar कटिहार लीग : डी.एलेवेन गेड़ाबाड़ी की इस्लामिया क्रिकेट क्लब पर 6 रनो की रोमांचक जीत

कटिहार लीग : डी.एलेवेन गेड़ाबाड़ी की इस्लामिया क्रिकेट क्लब पर 6 रनो की रोमांचक जीत

by Khelbihar.com

कटिहार 7 मार्च : स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच इस्लामिया क्रिकेट क्लब बनाम डी.एलेवेन गेड़ाबाड़ी के बिच खेला गया जिसमे टॉस डी.एलेवेन के कप्तान ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।

डी.एलेवेन के सलामी बल्लेबाजों ने इस जिला लीग की सबसे बड़ी साझेदार की पियूष और कप्तान प्रेम ने मिलकर 22 ओवर में 177 रनो की साझेदारी करके एक नया कीर्तिमान बनाया निर्धारित 35 ओवर के मैच में 2 विकेट खोकर 261 रन बनाये जिसमे पियूष 86 प्रेम 70 जबकी मो.आतिफ और परवेज़ ने नाबाद 35-35 रन बनाये!
इस्लामिया के विकास ने 46 रन देकर दोनों सफलता हासिल की

लक्ष्य का पीछा करने उतरे इस्लामिया के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत करते हुए 8 ओवर में 52 रनो की साझेदारी करके टीम को ठोस शुरुआत दी पर 84 रन तक उनके 5 खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे हार निश्चित नज़र आ रही थी पर रीत आर्यन और अभिज्ञान ने 99 रनो की साझेदारी करके खेल में रोमांच पैदा कर दिया रीत आर्यन 55 रन और अभिज्ञान 31रन बनाकर आउट जब हुए तो चन्दन ने तेज़ तर्रार नाबाद 31रन बनाकर मैच को काफी करीबी कर दिया।  इस बिच इस्लामिया को 2 ओवर में 9 बनाने बचे थे तब डी.एलेवेन के कप्तान ने अपने सबसे भरोसे के गेंदबाज़ आसिफ को गेंद सौंपी और उन्होंने अपने कप्तान को निराश नहीं किया और तीसरे गेंद पर बल्लेबाज दिग्विजय की गिल्लियां बिखेर कर इस रोमांचक मुकाबले को 6 रनो से जीतकर कर अपने लीग के अंतिम मैच को यादगार बना दिया। गेंदबाज़ी में डी.एलेवेन के संतोष मुनी ने 14/3 विकेट रौनक 20/2 विकेट जबकी मेन ऑफ़ द मैच आसिफ ने 32 रन देकर 4 सफलता हासिल की।

कल का मुकाबला बी-डिवीजन में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब बनाम एल.डब्लू.सी क्लब के बिच राजेंद्र स्टेडियम में खेला जायेगा ये खबर जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह के द्वारा दी गयी!

Related Articles

error: Content is protected !!