Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी डिवीज़न के रोमांचक मुकाबले में एम जे के सुगौली 17 रनो से जीता

ईस्ट चम्पारण बी डिवीज़न के रोमांचक मुकाबले में एम जे के सुगौली 17 रनो से जीता

by Khelbihar.com

मोतिहारी 9 मार्च: गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर बी-डिवीजन(री-शिडयूल) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी एमजेके सुगौली की टीम निर्धारित 25 ओवर में सिर्फ 94 का स्कोर बना कर ढेर हो गई। टीम के ओर से बल्लेबाजी में सिर्फ दो बल्लेबाज विकास नाबाद 13 और नितेश 12 रन ही दहाई का आंकड़ा पार कर पाए।अमर एलेवन के गेंदबाज रजनीश ने 3 जबकि हर्षित व बजरंग ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमर एलेवन की टीम भी 22 वे ओवर में ही सिर्फ 77/10 रन के स्कोर पर ही धाराशायी हो गई।टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए शशिकांत सोनी ने 16,अमन ने 13 और कुंदन ने 10 रन का योगदान दिया।एमजेके सुगौली के गेंदबाज फरीद ने 4,इमरान ने 3 और प्रियेष ने 2 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एमजेके सुगौली के गेंदबाज फरीद को उनके शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका डीसीए पैनल के कुमार राज और मो.आलमगीर ने निभाया जबकी स्कोरर की भूमिका में अमन कुमार रहे।कल ग्राउंड-1 पर एनएसीए और भोर क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!